करण जौहर के शो में प्रियंका चोपड़ा ने किया यह दिलचस्प खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे

करण जौहर के शो में प्रियंका चोपड़ा ने किया यह दिलचस्प खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे

मुंबई: करण जौहर के कॉफी चैट शो में इस सप्ताह की खास मेहमान रहीं प्रियंका चोपड़ा. जल्द ही ‘बेवॉच’ से अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहीं प्रियंका इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और अमेरिकन टेलीविजन सीरीज ‘क्वांटिको’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. करण से बातचीत में इस देसी गर्ल ने हॉलीवुड-बॉलीवुड के अंतर और अपनी जिंदगी से जुड़ी कई चीजों के बारे में बात की इसके अलावा उन्होंने फोन सेक्स को लेकर खुलासा किया है।

जी हां प्रियंका ने खुलासा किया है कि वे फोन सेक्स कर चुकी हैं। करन जौहर ने रैपिड फायर राउंड को कुछ इंटरेस्टिंग बनाया। उन्होंने इसे नाम दिया ‘कॉफी शॉट्स विद करन’। इस दौरान करन और प्रियंका के हाथों में एक-एक गिलास था, जिसमें कॉफी थी। प्रियंका को हां में जवाब देने के लिए यह कॉफी पीनी थी

करन ने प्रियंका से पूछा था कि क्या कभी उन्होंने फोन सेक्स किया है? जवाब में प्रियंका ने कॉफी पी ली। इसका अर्थ था कि वे ऐसा कर चुकी हैं। करन ने इस दौरान प्रियंका से पूछा कि क्या कभी उन्होंने अपने पार्टनर के साथ शॉवर लिया है और इसके लिए उनका जवाब हां में था। इसी तरह जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को Kiss किया है तो भी प्रियंका का जवाब हां में था। प्रियंका ने इस दौरान यह भी स्वीकार किया कि वे पार्टी के दौरान दूसरों का फैशन सेंस चेक करती हैं। इसी तरह के कुछ अन्य सवाल करन ने प्रियंका से किए और ज्यादातर के जवाब हां में आए।

इसके अलावा प्रियंका ने यह भी कहा कि, “मैंने 25 स्क्रिप्ट्स पढ़ीं, इसके बाद क्वांटिको के लिए हां कहा। भारत में मैंने कभी कोई ऑडिशन नहीं दिया। लेकिन हॉलीवुड में फिल्मों और शोज के लिए ऑडिशन जरूरी होता है, इसलिए देना पड़ा। “जब मैं वहां (क्वांटिको के लिए) ऑडिशन के लिए गई तो देखा कि एक खाली कमरा है और कैमरा आपको घूर रहा है। प्रियंका के मुताबिक, वे कुछ नर्वस थीं। हालांकि, उनका ऑडिशन सक्सेसफुल रहा।
रिपोर्ट, ई-24