करण ने बाहुबली को बॉलीवुड में मेगा लॉन्च का दिया ऑफर, प्रभास ने ठुकराया

 

मुंबई ( 17 मई ) फिल्म बाहुबली 2 के मेगा ब्लॉकबस्टर होने के बाद प्रभास का क्रेज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बढ़ गया है। प्रभास को बॉलीवुड के कई बड़े प्रोडयूसर्स अपनी फिल्म में साइन करना चाह रहे है। इंडस्ट्री के नंबर वन फिल्म मेकर करण जौैहर बाहुबली प्रभास के टैलेंट से इतने प्रभावित हो गए है कि वो उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं। करण प्रभास को अपनी मेगाबजट फिल्म का ऑफर दे रहे हैं लेकिन प्रभास को हिंदी सिनेमा में आने की कोई जल्दी नहीं है। प्रभास करण जौहर की फिल्म में कोेई इंटरेस्ट नहीं दिखा रहे हैं। वो फिलहाल अपनी साऊथ की फिल्मों पर ही ध्यान देना चाह रहे हैं।

करण जौहर ही नहीं इंडस्ट्री के दूसरे प्रोड्यूसर्स भी उनके अमेरिका से लौटने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन प्रभास अपनी फिल्म ‘साहो’ के अलावा किसी और प्रोजेक्ट पर ध्यान नहीं दे रहे है। एस एस राजामौली भी अब बाहुबली 3 बनाने की तैयारी में जुटे हैं ऐसे में प्रभास का बॉलीवुड में एंट्री के बजाय ‘बाहुबली 3’ पर फोकस करेंगे।

‘बाहुबली 2’ की रिकॉर्डतोड़ सफलता के बाद  एड बाजार भी प्रभास को साइन करना चाहता है। खबर है कि प्रभास को एक विज्ञापन के लिए 18 करोड़ ऑफर किया गया लेकिन उन्होंने वो भी ठुकरा दी। हर रोज प्रभास के घर प्रोड्यूसर्स और ऐड मेकर्स की लाइन लग रही है लेकिन बाहुबली प्रभास जल्दी में नहीं हैं। प्रभास का इरादा बॉलीवुड में फिल्में साइन करने का है लेकिन अभी नहीं। आपको बता कि करण जौैहर बाहुबली के बंपर ब्लॉकबस्टर होने पर इंडस्ट्री को पार्टी देना चाहते थे। उन्होंने फिल्म के स्टार कास्ट को इनविटेशन भेजा। सभी लोेग पार्टी में आने को तैयार हो गए लेकिन प्रभास ने पार्टी में ना पाने की गुजारिश की। प्रभास शर्मीले नेचर के होने के साथ साथ शराब भी नहीं पीते ऐसे में उन्हें लगा कि वो पार्टी इंजॉय़ नहीं कर पाएंगे। प्रभास का क्रेज पूरे देश में बढ़ा है लेकिन प्रभास स्टारडम इंजॉय करने के बजाय अपनी फिल्मों पर फोकस करना चाहते हैं ।