कान फिल्म फेस्टिवल में 6 बार मम्मी ऐश्वर्या के साथ पहुंची आराध्या

 

कान ( 19 मई ) कान फिल्म फेस्टिवल में 16वीं बार शिरकत करने पहुंच चुकी हैं ऐश्वर्या। पिछले 6 सालों से उनकी बेटी आराध्या भी कान फिल्म फेस्टिवल उनके साथ जा रही है।  ऐश्वर्या को बेटी  आराध्या के साथ कान में घूमते हुए देखा गया। मां-बेटी के यह जोड़ी होटल मार्टिनेज़ के बाहर निकलती नजर आई । आराध्या अब अपनी मम्मी की तरह स्मार्ट हो चुकी है। कैमरा देखकर वो बखूबी पोज देती हैं।

 

आराध्या हर साल अपनी मम्मी के साथ कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंची है। आराध्या पहली बार साल 2012 में कान गई थी। तब वोे सिर्फ 6 महीने की थी।

दूसरी बार साल 2013 में डेढ़ साल की आराध्या कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थी। आराध्या की देखभाल के लिए नानी वृंदा राय भी ऐश के साथ कान गई थी।

साल 2014 में भी ऐश्वर्या अपनी बेटी को लेकर वहां पहुंथी। तब उनकी बेटी ढाई साल की थी। आराध्या उस वक्त भी मीडिया के सामने कैसे पोज देना है सीख गई थी।

 

साल 2015 में भी ऐश्वर्या ने अपनी बेटी को साथ रखा। मम्मी बेटी को एयरपोर्ट पर देखा गया। नानी  भी आराध्या के साथ कान गई। जब जब कैमरा क्लिक हुआ आराध्या ने शानदान पोज दिए ।

साल 2016 में आराध्या 5 वीं बार कान फिल्म फेस्टिवल पहुंची। इस बार भी वो एयरपोर्ट पर बहुत कॉफिडेंस के साथ मम्मी के साथ दिखी । ऐसा लग रहा था मीडिया और कैमरा फेस करना आराध्या के लिए अब रोज की बात है।