नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उथल-पुथल किया शाहरुख की ज़िन्दगी, यकीन नही तो देखिए वीडियो

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उथल-पुथल किया शाहरुख की ज़िन्दगी, यकीन नही तो देखिए वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड के दो दमदार कलाकार एक बॉलीवुड का किंग शाहरुख खान तो दुसरे नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिसके रग रग में कलाकारी दौड़ती है, फिल्म में किसी भी तरह का किरदार हो दोनों कलाकार उसमें जान डालने से बाज नही आते, या फिर यह भी कह सकते हैं कि ये मंच के बिना अधुरे हैं और मंच इने बिना, किंग खान की फिल्म रईस आ रही है जिसमें उनको टक्कर देते नवाज नजर आएंगे, इस फिल्म का एक वीडियो इऩ दिनों वायरल हो रहा है।

दरअसल, ‘रईस’ के पोस्टर, टीजर, ट्रेलर और गानों के बाद, फिल्म का पहला डायलॉग प्रोमो भी सामने आ गया है। रिलीज हुए इस डायलॉग ट्रेलर में शाहरुख और नवाज के बीच तेज-तर्रार डायलॉग बाजी है।

शाहरुख और नवाज फिल्म के ट्रेलर में एक अलग ही तेवर में नजर आ रहे हैं। यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि ‘रईस’ का सामने आया यह प्रोमो नवाज को ध्यान में रख कर बनाया गया है। पुलिस थाने में ‘रईस’ बने शाहरुख को एसीपी मजुमदार के किरदार में नवाज कड़क और प्रभावशाली अंदाज में चाय ऑफर करते हुए कहते हैं, ‘थाने की चाय है पीने की आदत डाल लो’ इसके अलावा कई और डायलॉग हैं जो आपको याद रह जायेंगे।

लगभग एक मिनट से कम समय के जारी हुए ट्रेलर में नवाज के कुल 8 डायलॉग हैं। सभी डायलॉग में वह ‘रईस’ को अलग-अलग ढंग से चेतावनी दे रहे हैं। इस पूरे ट्रेलर में शाहरुख का कोई भी डायलॉग नहीं है। ट्रेलर में एक तरफ है ‘रईस’ तो दूसरी तरफ है एसीपी मजुमदार। और दोनों के बीच एक ऐसा खेल चल रहा है जिसमें कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं है। यह फिल्म 25 जनवरी 2017 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।
रिपोर्ट, ई-24