प्रियंका चोपड़ा के नाम जुड़ी एक और उपलब्धि, ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल बनेंगी जूरी

प्रियंका चोपड़ा के नाम जुड़ी एक और उपलब्धि, ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल बनेंगी जूरी

मुंबई ( 14 अप्रैल ): बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी अपना नाम बना चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को 2017 ट्रिबेका फिल्म महोत्सव के जूरी सदस्य के रूप में नियुक्त किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एमी बर्ग, जाचरी क्विंटो, शीला नेविंस, विलम डैफो, जेसी पलेमोन्स और मेलानी लिन्सकी सहित अन्य लोगों का नाम भी महोत्सव के जूरी सदस्य के रूप में शामिल किया गया गया है। ‘क्वांटिको’ में अपनी भूमिका से पश्चिम में लोकप्रिय होने वाली 34 वर्षीय स्टार, डाॅक्यूमेंटरी और छात्र दूरदर्शी प्रतियोगिता में ओलिविया थिरलबी, रयान एगोल्ड, ब्रेडन फ्रसेर और इलीन गालघर के साथ जज होंगी।

सभी श्रेणी के विजेताओं के नाम महोत्सव के पुरस्कार समारोह में घोषित किए जाएंगे जो बीएमसीसी ट्रिबेका फर्मानिंग ऑर्ट सेन्टर में किया जाएगा। यह कार्यक्रम 27 अप्रैल को होगा। माइकल रेपोर्ट की मेजबानी में द 2017 ट्रिबका फिल्म महोत्सव 19 से 30 अप्रैल के बीच आयोजित किया जाएगा।

प्रियंका चोपड़ा की डेब्यू हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच अगले महीने रिलीज़ हो रही है। हाल ही में प्रियंका की मराठी होम प्रोडक्शन फ़िल्म वेंटीलेटर को तीन नेशनल अवॉर्ड्स मिले हैं, जिसके बाद फ़िल्म फेस्टिवल की ज्यूरी मेंबर बनना उनके हुनर और शोहरत की मिसाल है।