‘बाहुबली 3’ बनाने जा रहे हैं राजामौली, कहानी पर जल्द काम शुरू !

मुंबई  ( 16 मई ) बाहुबली 3 बनाने में जल्द जुट जाएंगे एसएस राजामौली। खबर है कि दर्शकों की जबरदस्त मांग पर डायरेक्टर एस एस राजामौली और प्रोड्यूसर शोबु बाहुबली 3 बनाने का विचार कर रहे हैं। बाहुबली 3बाहुबली 3 बनाने में जल्द जुट जाएंगे एसएस राजामौली। खबर है कि दर्शकों की जबरदस्त मांग पर डायरेक्टर एस एस राजामौली और प्रोड्यूसर शोबु बाहुबली 3 बनाने का विचार कर रहे हैं। बाहुबली 3 से भी फिल्म मेकर करण जौहर जुड़ेंगे। बाहुबली 3 को लिखने के लिए मिशन इंपॉसिबल और किंग अर्थर जैसी फिल्मों को लिख चुके राइटर को संपर्क किया जा रहा है। बाहुबली 2 की रिकॉर्डतोड़ सफलता के बाद फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर बाहुबली 3 बनाने के बारे में सोचने लगे हैं। राजामौली ने अपने पिता के राजेन्द्र प्रसाद को फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने और इसके बारे में सोचने को कहा है।राजामौली बाहुबली फिल्म से इमोशनली जुड़ चुके है। प्रोड्यूसर शोबु और करण जौहर के वो बहुत करीबी बन चुके हैं ऐसे में संभव है कि जल्द ही टीम बाहुबली काम शुरू कर देगी।

बाहुबली के हीरो प्रभास ही होंगे लेकिन फिल्म के बाकी किरदारों के बारे में बाद में सोचा जाएगा। फिल्म निर्देशक राजामौली ने अब बाहुबली 3 के बारे सीरियस होकर सोचना शुरु कर दिया है। बाहुबली 2 के अंत में एक डॉयलॉग जिसमें कहा गया ‘अच्छा दादा क्या महेंद्र बाहुबली का बेटा भी राजा बनेगा, क्या मालूम शिव के मन में क्या चल रहा है।’ इस डॉयलॉ़ग के साथ ही राजामौली ने बाहुबली 2 के साथ ही बाहुबली 3 की कड़ी भी जोड़ दी है। हालांकि राजामौली ने इस बारे में खुलकर कुछ नहीं बोला है लेकिन सूत्रों की माने तो मेगा ब्लॉकबस्टर बाहुबली 2 ने बाहुबली 3 के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है।
राजामौली ने अपने एक पुराने ट्वीट में भी बाहुबली 3 बनाने की बात का जिक्र किया गया था।

इस समय राजामौली अपने कुछ खास दोस्तों के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। लेकिन मीडिया के अनुसार बाहुबली 2 को मिली जबरदस्त सफलता के बाद उन्होंने प्रॉड्यूसर शोबू के साथ एक मीटिंग की है जिसमें उन्होंने बाहुबली 3 की संभावना पर बात की है। इसके बाद राजामौली के पिता के विजेंद्र प्रसाद को फिल्म की कहानी को और बढ़ाने की बात कही है। लेकिन हां बाहुबली 3 पर काम शुरु चुका है। बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सभी पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म अब 1500 करोड़ रुपए कमाने के करीब है। फिल्म के प्रशंसक फिल्म का तीसरा पार्ट बनने की इच्छा पहले ही जाहिर कर चुके हैं।