मोदी से मास्टर ब्लास्टर ने की मुलाकात, पीएम को अपनी फिल्म के बारे में बताया


क्रिकेट के गॉड कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। सचिन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘सचिन : ए बिलियन डॉलर ड्रीम्स’ के बारे में पीएम को बताया। पीएम मोदी ने सचिन से मुलाकात का जिक्र ट्विटर पर किया।

सचिन तेंदुलकर ने पीएम से अपनी मुलाकात के बारे में सोशलमीडिय़ा पर लिखा और तस्वीरें शे्यर की। सचिन अपनी वाइफ अंजली, फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर्स के साथ पीएम मोदी से मिलने पहुंचे थे।

Briefed our Hon'ble PM @narendramodi about the film #SachinABillionDreams & received his blessings

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on


सचिन ए बिलियन्स ड्रीम्स 26 मई को रिलीज होने वाली है। और सचिन तेंदुलकर इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म को एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है। जेम्स एरकाइन ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। सचिन : ए बिलियन डॉलर ड्रीम्स फिल्म को रवि भागचंडका ने प्रोड्यूस किया है।

Thank you for your inspiring message @NarendraModi ji 'Jo khele, Wahi khile!' Could not have agreed more. #SachinABillionDreams

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

 

हाल ही में इस फिल्म की टीम ने एंथम रिलीज किया है। जिसका टाइटल है- सचिन सचिन। सचिन का कहना है कि इस फिल्म में उनके सपने पूरे होने के संघर्ष की कहानी है। सचिन इस फिल्म के प्रमोशन दौरान कहा कि इस फिल्म में उन्होंने दिखाया है कि कैसे वे अपनी पत्नी अंजलि से मिले, फिर किस तरह से उनकी शादी की।