लंबूजी-टिंगू जी फिर साथ ! अमिताभ बनेंगे पिता और ऋषि बेटा

दिल्ली ( 19 मई )  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी एक बार फिर साथ आने वाली है। करीब 26 साल के बाद ये दोनों सितारें पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दरअसल इन दोनों को लेकर एक फिल्म बनाई जा रही है, फिल्म में अमिताभ और ऋषि का लुक सामने आ गया है। इस तस्वीर में अमिताभ और ऋषि दोनों ही वृद्ध अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म की दिलचस्प बात यह है कि इसमें अमिताभ बच्चन पिता और ऋषि कपूर बेटे के किरदार में नजर आएंगे।
यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें बिग बी 102 साल के और ऋषि कपूर 75 साल के व्यक्ति का किरदार निभाते हुए दिखेंगे।

फिल्म की कहानी गुजराती राइटर और निर्देशक सौम्या जोशी की ‘102 नॉट आउट’ पर आधारित होगी। इस फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला कर रहे हैं। उमेश ने एक बातचीत के दौरान बताया, ‘अमित जी और ऋषि जी 26 साल बाद साथ आ रहे हैं। दोनों पहली बार गुजराती किरदार में नजर आएंगे। मैं खुद गुजराती हूं इसलिए दोनों के लुक को लेकर मेरे दिमाग में कुछ चीजें थीं।’ खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग इस महीने के आखिर में शुरू होगी।गौरतलब है कि अमिताभ और ऋषि की जोड़ी इससे पहले ‘नसीब’, ‘कुली’, ‘अजूबा’ और ‘अमर अकबर एंथोनी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।