मेलबर्न में चला ऐश का जादू, फहराया भारतीय तिरंगा, देखिए तस्वीरें


Aug. 13, 2017, 10:40 a.m.


बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पूरी दुनिया में फेमस हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे इंडिया में ही नहीं बल्कि बाहरी देशो में भी होते हैँ। इसीलिए वो अक्सर विदेशो में जाकर अपना जलवा दिखाती रहती हैं। वहीं कुछ दिन पहले ही हमने आपको बताया था कि ऐश्वर्या दल्द ही मेलबर्न जाएँगी और वहां जाकर तिरंगालहराएंगी। फाइनली वो भी हो चुका है अब ।

दरअसल हाल ही में इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न में ऐश ने तिरंगा लहाराया। खास बात ये थी इस सेरेमनी में ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या भी मौजूद थीं।

जब ऐश्वर्या फेस्टिवल में पहुंची तो देखने वालों की आंखे उन पर ही टिक गईं। सफेद ड्रेस पहने हुए ऐश्वर्या ने ऑस्ट्रेलिया में हुए इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न में तिरंगा फहराया।

इस दौरान वहां पर मौजूद लोग सिर्फ और सिर्फ ऐश्वर्या को ही देख रहे थे। व्हाइट ड्रेस में ऐश की खूबसूरती देखते ही बन रही थी। आराध्या ने भी सफेद ड्रेस पहन रखा था। मम्मी की तरह ही आराध्या भी तिरंगे को सलाम करती दिखी। आपको बता दें कि इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न की शुरुआत भारत का तिरंगा फहरा कर हुई है।

इस सेरेमनी के बाद ऐश्वर्या को यहां सन्मानित भी किया गया। बता दें, ऐश्वर्या इस सेरेमनी में तिरंगा फेहराने वाली ऐसी पहली इंडियन एक्ट्रेस बन गई हैं।

ऐश्वर्या राय ने कहा कि  ‘स्वतंत्रता दिवस की सभी को शुभकामनाएं। वो शुक्रगुजार हैं कि उन्हें यहां आकर यहां पर इतना सम्मान मिला। हम इस सम्मान को हमेशा जिंदगी भर याद रखेंगे।’

वहीं इसके अलावा फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का को भी इस फेस्टिल में शामिल किया गया है। इसके अलावा बॉलीवुड स्टार्स भी इस फेस्टिवल में शिरकत कर रहे है.

Related news

Trending