'ब्यूटी क्वीन' ऐश्वर्या ने इस फिल्म से किया प्रियंका चोपड़ा का पत्ता साफ !


Oct. 25, 2017, 11:21 p.m.

इन दिनों बॉलीवु़ड में बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है । आए दिन स्टार्स नई बायोपिक फिल्मों में काम करते रहते हैं । अब लीजिए एक और बायोपिक फिल्म बन रही है । जी हां, हम बात कर रहे हैं मशहूर ब्यूटी एक्सपर्ट शहनाज हुसैन की बायोपिक की । इस बायोपिक फिल्म में काम करने के लिए बॉलीवुड हसीनाओं में जंग छिड़ चुकी है । जी हां, इस बायोपिक फिल्म के लिए अबतक प्रियंका चोपड़ का नाम सामने आ रहा था । लेकिन अब खबर आ रही है कि प्रियंका नहीं बल्कि अब इस फिल्म में ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय नजर आएँगी ।
Image result for shahnaz husain

अब लग रहा है कि फिल्म के मेकर्स को प्रियंका की जगह ऐश को लेना चाहते हैं । शायद इसीलिए अब प्रियंका के हाथ से ये फिल्म भी निकल गई है और ये जाकर सीधे ऐश की झोली में गिर चुकी है । बता दें कि इस फिल्म को पूजा बेदी प्रोड्यूस कर रही है । पहले वो भी फिल्म में प्रियंका को ही लेना चाहती थी । इतना ही खुद शहनाज हुसैन भी प्रियंका के नाम की इच्छा जाहिर कर चुकी है ।

लेकिन प्रियंका के पास अभी डेट्स नहीं शायद अब इसीलिए फिल्म अब ऐश के पास जा चुकी है । फिलहाल ऐश्वर्या अभी 'फन्ने खां' की शूटिंग कर रही हैं । देखते हैं कि फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कब होती है । 


 

Related news