सपनों से भी सुंदर है खिलाड़ी अक्षय कुमार का घर, देखिए तस्वीरें


Sept. 14, 2017, 11:14 a.m.

 

 

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार  वाइफ ट्विंकल और दोनों बच्चे आरव और नितारा के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं।  अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ आलिशान डुप्लेक्स में रहते हैं। अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ इस घर में खुशियाँ मनाते हैं। ‘अक्की’ के इस घर में वो तमाम सुविधाएँ हैं जो एक स्टार के घर में होने चाहिए।

‘अक्की’ के डुप्लेक्स में ग्राउंड फ्लोर पर किचन, डाइनिंग, लिविंग और होम थिएटर है।’अक्की’ का क्लोजेट भी नीचे ही है।उपरी हिस्से में बेडरूम, बाल्कनी, पैंट्री और ट्विंकल खन्ना का ऑफिस भी है। 

अपने घर का भी इंटिरियर ट्विंकल खन्ना ने खुद ही किया है। उनका यह आलीशान डुप्लेक्स जुहू बीच के सामने बना हुआ है। ग्राउंड फ्लोर पर लिविंग एरिया, डाइनिंग एरिया, किचन, होम थिएटर और अक्षय कुमार का क्लोजेट है।

अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन पड़ोसी हैं। जुहू स्थित सी-फेसिंग इस बिल्डिंग में दोनों का आशियाना है। अक्षय इस इमारत में पिछले कुछ सालों से रह रहे हैं। जबकि ऋतिक पिछले साल ही तीसरी मंजिल पर शिफ्ट हुए हैं। दोनों ने कभी कोई फिल्म साथ नहीं की, लेकिन इनके बीच बेहद अच्छे रिश्ते हैं।

 

 

 अक्षय के घर के आस-पास काफी ग्रीनरी है और साथ ही समंदर से आने वाली हवाएं उऩके घर के माहौल को बेहतरीन बनाती हैं। 

 


 

अक्षय को अपने घर से बहुत प्यार है, जब वो मुंबई में होते हैं अपने घर में ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताते हैं। 

ट्विंकल ने अपने घर को इतना खुला रखा है कि बच्चें आराम से घर में खेल सकें। इस तस्वीर में अक्षय की बेटी नितारा धमा चौकड़ी मचाती दिख रही हैं। 

घर में एक होम थिेएटर भी है जहां अक्षय और ट्विंकल अपनी पंसदीदा फिल्में देखने के अलावा इनडोर गेम भी खेलते हैं। 

अक्षय के घर में हनुमान और गणेश जी की कई मूर्तियां हैं। उनके पूजा घर में हनुमान की एक बड़ी मूर्ति विराजमान है। 

घर का एक एक कोना बहुत खूबसूरती से सजाया गया है। ट्विंकल ने अपने घर को सजाने में काफी मेहनत की है। 

अक्षय और ट्विंकल ने विदेशो से ंमंगवाई हुई कीमती सामानों से अपने घर को संवारा हैं। 

अक्षय कुमार ने अपने स्ट्रलिंग पीरियड में इसी घर के पास एक फोटोशूट करवाया था और अपनी मेहनत की बदौलत आज वो इस घर के मालिक हैं।  


 

Related news