खुले में टॉयलेट करने वाले को ये सजा देते हैं अक्षय कुमार !


July 29, 2017, 5:44 p.m.

टॉयलेट अभियान पर अक्षय कुमार निकल पड़े हैं....पिक्चर तैयार है और अक्षय लगे हुए हैं  - लंदन से लेकर - इंडिया तक फ़िल्म के प्रमोशन में।सीरियस टॉपिक उठाया है कि हिंदुस्तान में 54 फीसदी घरों में टॉयलेट नहीं है.. वैसे ये सिर्फ़ फिल्मी बात नहीं है - अक्षय सफाई को लेकर बहुत सीरियस है। इतने सीरियस हैं कि अगर किसी को सड़क पर गंदगी करते देख लेते हैं...तो वो गंदगी उसी की गाड़ी में फेंक देते हैं...। 

ये तो कुछ नहीं, अक्षय कुमार का घर, जो मुंबई के समंदर के साथ लगा हुआ है.।  उसके 100-100 मीटर तक - कोई आकर खुले में टॉयलेट नहीं करता. क्योंकि डर होता है - कि अक्षय आ जाएगा और जानते हैं ये डर क्यों हुआ.क्योंकि मिस्टर खिलाड़ी खुद ब खुद क्लीन अप मार्शल बनकर - अपने घर के पिछवाड़े - खुले में टॉयलेट करते लोगों को पकड़ते हैं - और ऐसी सज़ा देते हैं कि आप सोच भी नहीं सकते...

क्लीन इंडिया यानि स्वच्छ भारत वाले इस मिशन को लेकर खिलाड़ी कुमार ने पिक्चर बनाई....और तो और इस अवेयरनेस को बढ़ाने के लिए मिस्टर अक्षय ने - बीएमसी के क्लीन अप मार्शल्स के साथ सेल्फ़ी भी खिंचवाई...। लेकिन लोग हैं कि फ़िर भी नहीं मानते...अपने घर के इर्द-गिर्द खुले में टॉयलेट करने वालों को अक्षय भले ही सज़ा दे देते हों... लेकिन खुले में सू-सू करने को एक्साइटिंग बताकर - बार-बार - गलती से इस मिस्टेक को करने वाले रणबीर कपूर के लिए अक्षय ने एक ख़ास प्लान बनाया है।अब खिलाड़ी सीरियस है... कॉमिक टेक लिए हुए - सीरियस सब्जेक्ट वाली - टॉयलेट एक प्रेम कथा भी तैयार हैं....। आप होशियार हैं या नहीं... क्योंकि खुले में गडबड़ किया - तो अक्षय आ जाएगा।

Related news