इस एक्ट्रेस की वजह से सिद्धार्थ ने दिया आलिया को धोखा, अब हुआ ब्रेकअप !


Sept. 6, 2017, 6:27 p.m.

इन दिनों बॉलीवुड में एक स्टार कपल के ब्रेकअप की खबरों ने खूब सुर्खियां बना रखी हैं । हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की । इन दोनों के बीच ब्रेकअप आखिर क्यों हुआ है ये बात सभी को खाए जा रही है। सभी जानना चाहते हैं कि आखिर क्यों सिद्धार्थ और आलिया के बीच ब्रेकअप हुआ है । दरअसल इनके ब्रेकअप की वजह बनी हैं श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नाडिज । जी हां, सिद्धार्थ-आलिया का ब्रेकअप जैकलीन की वजह से ही हुआ है।

sid jacqueline के लिए चित्र परिणाम

हाल ही में सिद्धार्थ नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में पहुंचे । यहां उनसे यही सवाल किया गया तो सिड ने कहा कि, मैं सिंगल हूं। वहीं नेहा से जब पूछा गया कि अगर वो अपने स्टेट्स के बारे में एक डेटिंग वेबसाइट पर क्या लिखेंगे तो सिड ने कहा, मैं उस पर सुंदर, सुशील और रिस्की लिखूंगा । देसी लोग तो समझ जाते, पर फिरंगी मुझसे इसका अर्थ पूछते हैं । मतलब इस बात से साफ है कि सिद्धार्थ इन दिनों जैकलीन से क्लोजनेस बढ़ा चुके हैं ।

अब सिड और आलिया के बीच भी कुछ नहीं है। बता दें कि सिड और जैकी के बीच नजदीकियां फिल्म अ जैंटलमेन की शूटिंग से बढ़ी । दोनों को कई बार सेट पर क्लोज होते हुए भी देखा गया । दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते रहे है। मतलब अब जैकलीन औऱ सिड बी-टाउन के न्यू कपल बन चुके है। सोर्सेस के मुताबिक अभी हाल ही में सिद्धार्थ के घर पर एक पार्टी हुई जिसमें जैकलीन भी पहुंची। जैकी इस पार्टी में रात 9 बजे गई और रात 3 बजे सिड के घर से निकली ।

वहीं आलिया पहले से ही सिद्धार्थ से नाराज थी क्योंकि वो अ जैंटलमेन के प्रमोशन के दौरान जैकलीन के साथ हदें पार कर रहे थे । वहीं सोर्सेस के मुताबिक कहा गया कि सिद्धार्थ और आलिया के बीच पिछले काफी वक्त से ठीक नहीं है। दोनों ने कोशिश की लेकिन बात बिगड़ती चली गई ।

चित्र परिणाम

कहा गया कि बद्रीनाथ की दुल्हनिया के वक्त आलिया के कुछ ज्यादा ही क्लोज हो गए ये बात सिद्धार्थ को पसंद नहीं आई थी । वहीं आलिया को शक था कि सिद्धार्थ जैकलीन के लिए उन्हें इग्नोर कर रहे है और हुआ भी वही । हालांकि अब आलिया सिद्धार्थ के बीच कुछ नहीं है । देखते हैं कि आखिर सिद्धार्थ और जैकलीन का ये दोस्ती वाला रिश्ता कहां तक जा पाता है। 
 

Related news

Trending