आलिया भट्ट और सिद्धार्थ का ब्रेकअप कंफर्म, ऐड में साथ काम करने से किया इंकार !


Jan. 8, 2018, 12:03 p.m.

 


पिछले कई महीनों से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं और अब दोनों के बीच बातचीत भी नहीं हो रही है। हाल ही में दोनों एक अव़ॉर्ड में पहुंचे थे लेकिन सिद्धार्थ और आलिया ने एक दूसरे से बात करना तो दूर वहां ऐसा बेहेव कर रहे थे मानों आपस में जान पहचान भी ना हो। शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में दोनों को आखिरी बार साथ देखा गया  था। उसके बाद से दोनों कभी साथ नहीं दिखे।

और अब खबर है कि हाल ही में सिद्धार्थ और आलिया को एक पॉ़पुलर सॉफ्ट ड्रिंक का ऑफर दिया गया लेकिन दोनों ने साथ काम करने से मना कर दिया । इसकी शुरुआत सिद्वार्थ मल्होत्रा की तरफ से हुई जिन्हें आलिया के साथ एड करने का ऑफर दिया गया...लेकिन ख़बरों की माने तो सिद्धार्थ ने ब्रैंड की टीम को ये कहकर लौटा दिया कि वो सेम को-स्टार के साथ बार-बार काम नहीं कर सकते । अब सिद्धार्थ  को ये भी अच्छे से पता है कि आलिया इंडस्ट्री और ब्रैंड्स की पहली पसंद है औऱ ये भी पता है कि उन्हें और आलिया को साथ देखना लोगों के पसंद है लेकिन सब फैक्टर्स को ताक पर रखते हुए सिद्धार्थ ने आलिया के साथ एड करने का आइडिया ही कर दिया ड्रॉप। 

सोर्सिस की माने तो सिद्धार्थ  औऱ आलिया फिल्म इंडस्ट्री के बाकी एक्स-कपल्स की तरह कैमरा पर साथ होने का नाटक नहीं कर सकते। ये उनसे नहीं होगा.इसीलिए दोनों के बीच रिलेशन डगमगाने के साथ ही दोनों ने साथ काम करने का ऑफर भी ठुकरा दिया। 

 

Related news

Trending