अपनी हल्दी में कुछ यूं शर्माएं 'दिया और बाती हम' के सूरज, कल कर रहे हैं शादी, देखिए तस्वीरें


Sept. 8, 2017, 8:33 p.m.

टीवी के कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं । अब इस लिस्ट में एक औऱ नाम जुड़ने जा रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं सीरियल दिया और बाती हम के सूरज यानि अनस राशिद की ।  अब ये तो काफी वक्त पहले ही अनाउंस कर दिया गया था कि अनस जल्द ही शादी करेंगे औऱ तो और अनस के शादी की डेट भी फिक्स हो गई थी । अनस की शादी 10 सितंबर को होने वाली है ।

अब लीजिए वो घड़ी आ ही गई जब अनस शादी करने जा रहे है। अनस की होने वाली बेगम का नाम हीना इकबाल है। इसी साल अप्रैल में अनस ने हीना से सगाई की है। अनस की शादी अरेंजन्ड मैरिज है और उऩका निकाह पंजाब के मलेर कोटला में होगा। सोर्सेस की माने तो कहा जा रहा है कि 9 सितंबर को अनस का निकाह होगा और 10 सितंबर को रिसेप्शन होगा । इसके साथ ही अनस की शादी में उनके कई स्टार फ्रेंड्स भी आएंगे ।

हाल ही में अनस की हल्दी हुई है। इसकी कुछ पिक्चर्स अनस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ ही अनस की शादी के फंक्शन्स भी बड़ी धूमधाम से हुए हैं । अनस ने हमेशा से ये सोच रखा था कि वो अपने माता-पिता की पसंद की लड़की से शादी करेंगे ।

अनस की होने वाली वाइफ हिना उनके होम टाऊन मलेर कोटला की ही हैं। बहरहाल अब अनस की शादी की पिक्चर्स के लिए भी फैंस इतंजार कर रहे है। 
 

Related news