अपने रिसेप्शन में कुछ यूं नजर आए दीया और बाती के सूरज यानि अनस राशिद, देखिए तस्वीरें


Sept. 11, 2017, 9:58 p.m.


टीवी के जाने माने एक्टर अनस राशिद की आखिरकार शादी हो ही गई । अनस फाइनली शादी के बंधन में बंध गए हैं । सीरियल दीया और बाती हम से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर अनस राशिद ने हाल ही में हीना इकबाल के साथ मुस्लिम रीति रिवाज से शादी कर ली । शादी के सारे फक्शन अनस के होम टाउन पंजाब के मलेरकोटला में हुए ।

वहीं हाल ही में अनस की शादी का रिसेप्शन हुआ । इस मौके पर अनस बेहद ही शानदार सूट पहने हुए नजर आए । अनस ने ब्लैक कलर सूट पहना तो वहीं उनकी बेगम यानि हिना इकबाल पिंक गोल्डन कलर के लंहगे में नजर आईं । दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे ।

बता दें कि अनस ने अपना ये रिसेप्शन दिल्ली में रखा । अनस के इस रिसेप्शन में सीरियल दिया और बाती हम के प्रोड्यूसर सुमित मित्तल भी पहुंचे । वहीं अनस की शादी भी बेहद शानदार रही है ।  बता दें कि हीना पेशे से चंडीगढ में एचआर है और शादी के बाद वो अनस के साथ मुम्बई चली जाएंगी ।

हीना अनस से उम्र में 14 साल छोटी है । अनस राशिद का अफेयर कभी टीवी एक्ट्रेस रति पांडे से हुआ करता था । लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया । अब आखिरकार अनस की जिंदगी में हिना आई हैं। खैर हमारी तरफ से भी अनस और हीना को शादी की बहुत बहुत बधाई । 

Related news