बर्थडे पर ससुरजी के साथ अनीता ने लगाए जाम, गोवा में हुआ खूब सेलिब्रेशन, देखिए तस्वीरें


April 14, 2018, 1 p.m.

टीवी की दुनिया के ऐसे कई सितारे हैं जिन्हें दर्शक बेहद पसंद करते हैं । इन्हीं में एक हैं सीरियल ये है मोहब्बतें के जरिए दर्शकों के दिलों पर छाने वाली अनीता हसनंदानी । जी हां, अनीता लोगों की फेवरेट हैं । अनीता आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं ।

सीरियल ये है मोहब्बतें में शगुन के किरदार में नजर आने वाली अनीता आज पूरे 36 साल की हो गई हैं । हाल ही में अनीता ने अपना बर्थडे मनाया है । अनीता ने गोवा में अपना बर्थड़े सेलिब्रेट किया है ।

गोवा में अनीता ने अपने पति रोहित रेड्डी औऱ पूरी फैमिली के साथ बर्थडे का सेलिब्रेशन किया है । पति रोहित रेड्डी ने अनीता को एक के बाद एक कई सरप्राइज दिए हैं ।

रोहित ने अपनी फैमिली और अनीता की फैमिली को गोवा में बुलाया । हालांकि ये बात अनीता को पता नहीं थी । रोहित ने इस तरह से अनीता को सरप्राइज दिया ।

इसके अलावा इन लोगों ने रात को क्लब में जाकर भी खूब सेलिब्रेशन किया । वहीं अनीता अपने ससुर जी के साथ ड्रिंक पीते हुए नजर आ रही है । अनीता की ये पिक्चर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है ।

इंस्टाग्राम पर अनीता औऱ रोहित ने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई पिक्चर्स शेयर की हैं । बता दें कि अनीता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । अनीता ने टीवी के साथ साथ फिल्मों में भी काम किया है ।

अनीता ने साल 2013 में शादी की थी । अनीता हसनंदानी ने बिज़नेसमेन रोहित रेड्डी से 14 अक्टूबर 2013 को गोआ में शादी की थी। इनकी शादी भी गोवा में ही हुई थी । इनकी शादी के चर्चे भी खूब हुए थे ।

अनीता पंजाबी हैं जबकि उनके पति रोहित रेड्डी तमिलनाडू से हैं। पंजाबी और तेल्गू दोनो रिवाज़ से इनकी शादी हुई थी।

खैर अनीता आज अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं । जल्द ही अनीता अपनी बेहद खास दोस्त एकता कपूर के सुपरनेचुरल शो नागिन 3 में नजर आएँगी । 

Related news