एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता की वजह से सुशांत का हुआ नुकसान !


Sept. 12, 2017, 4:07 p.m.

सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप को दो साल हो गए हैं लेकिन अतीत का रिश्ता हर बार इनके सामने आ खड़ा होता है। अंकिता की वजह से सुशांत को एक ऐसा कदम उठाना पड़ा जिससे उनके पुराने दोस्त नाराज हो गए। सुशांत को एक बड़े चैनल के अवॉर्ड शो में जाना था लेकिन अंकिता की वजह से वो उस शो में नहीं गए। आर्गनाइजर्स ने फैसला किया था कि पिछले कई सीरियल और उनमें हिस्सा लेने वाले सभी कलाकारों को सम्मानित किया जाएगा। पवित्र रिश्ता इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है और सुशांत-अंकिता को यह अवॉर्ड साथ में ही लेना था। इस अवॉर्ड शो में सुशांत और अंकिता दोनों को बुलाया गया था लेकिन अंकिता की वजह से सुशांत इस शो में नहीं आए और आखिर में अंकिता को यह अवॉर्ड अकेले ही लेना पड़ा। अंकिता ने इस अवॉर्ड की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर भी डाली है। 

सुशांत सिंह को पहचान पवित्र रिश्ता सीरियल से मिली थी। इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। 6 साल तक दोनों लिव इन में रहें लेकिन साल 2015 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब इनके रिश्तों में इतनी तल्खी आ चुकी है कि दोनों एक दूसके का सामना भी नहीं करना चाहते। 

अंकिता को आज भी सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड के तौर पर बुलाया जाता है। अंकिता के बारे में जब भी कोई खबर छपती है तो उन्हें सुशांत की एक्सगर्लफ्रेंड लिखा जाता है। बॉ़लीवुड में जब उनके बारे में बात होती है तब उन्हें सुशांत की एक्सगर्ल कहा जाता है। इससे अंकिता परेशान हो गई है। अंकिता का कहना है कि उनकी अपनी एक पहचान है। उन्हें सुशांत की एक्सगर्लफ्रेंड ना कहा जाए। अंकिता ने कहा है, मुझे समझ में नहीं आता कि लोग अब भी मुझे सुशांत की एक्सगर्लफ्रेंड क्यों कहते हैं। मेरी अपनी भी पहचान है। मेरे बारे में या फिर मेरे काम के बारे में लोग बात करें।'अंकिता अब सुशांत के बारे में बात तक नहीं करना चाहती हैं तो वहीं सुशांत सिंह अंकिता के सामने से कतराते हैं। साल 2015 में  सुशांत ने जब राब्ता फिल्म की शूटिंग शुरू की तो उनका अफेयर कृति सेनन से शुरू हो गया और अंकिता उनका अतीत बन गई।

Related news

Trending