अब एक और हसीना के लिए गॉडफादर बने दबंग सलमान !


Jan. 12, 2018, 3:45 p.m.


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों पर खास ध्यान दे रहे हैं । हाल ही में सलमान की टाइगर जिंदा है रिलीज हुई है । इस फिल्म के जरिए सलमान ने बॉक्स ऑफिस पर फिर से धमाका किया है । फिल्म की कमाई 300 करोड़ का पार हो गई है । अब ये तो सभी को पता है कि ना जाने कितनी हसीनाओं के लिए सलमान गॉ़फादर बने हैं । सलमान ने ना जाने कितनी हीरोइनों के करियर को सहारा दिया है । अब लीजिए सलमान एक औऱ हसीना के लिए गॉडफादर बन गए हैं । हम बात कर रहे हैं सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है में नर्स के रोल में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका की ।

फिल्म में अनुप्रिया ने उन 40 नर्सों में से मेन नर्स का किरदार निभाया है जो सलमान को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में उनकी काफी मदद करती है । इस फिल्म के लिए अनुप्रिया सलमान को ही धन्यवाद करती है । उनका कहना है कि सलमान की वजह से ही फिल्म में काम करना पोसिबल हो पाया है । अनुप्रिया ने कहा कि, एक सीन के दौरान मेरे हाथ पैर औऱ मुंह को बांध दिया जाता है । इसी दौरान मेरी आंखों से आंसू आ जाते हैं फिर सलमान कहते हैं कि रो मत, बस बी स्ट्रॉंग ।

खैर अब सलमान है तो वो किसी की आंखों में आंसू कैसे देख सकते हैं । बता दें कि अनुप्रिया पद्मावत में रणवीर सिंह की वाइफ का रोल प्ले कर रही हैं । फिलहाल देखते हैं कि अनुप्रिया का करियर बॉलीवुड में कितना चमकता है । 

Related news

Trending