अनुष्का सावधान ! करीना, कंगना, सोनम और आलिया विराट की दीवानी हैं !


Sept. 22, 2017, 6:09 p.m.

विराट कोहली पर बॉलीवुड की कई हसीनाओं की नजर है। बॉलीवुड में जिस हीरोइन से पूछिए वो कहती है कि उसे अनुष्का का बॉयफ्रेंड विराट बहुत पसंद है। चाहे वो आलिया हो, परिणीति हो, कंगना हो , सोनम हो, रिया चक्रवर्ती हो सब विराट को पसंद करती हैं।  और अब इस लिस्ट में करीना का भी नाम जुड़ गया है। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फेंस में करीना से भी पूछा गया कि उनका फेवरेट क्रिकेटर कौन है । तो जवाब करीना बिना देर किए कहा कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली हैं । करीना ने आगे कहा जिस तरह से विराट कोहली खेलता है, वो मुझे बहुत पसंद हैं। वह मेरा फेवरिट है।’ इसके साथ ही करीना ने विराट का कंपेरिजन सीधा क्रिकेट ऑफ गोड कहे जाने वाले सचिन से कर डाला । बेबो ने कहा कि,‘वो अगला सचिन तेंदुलकर है न । आखिर इतने सारे मैचों में लगातार जीत हासिल करने के पीछे कोहली ही तो वजह है।‘ 

आलिया भट्ट को भी विराट कोहली बहुत पसंद है। कुछ दिन पहले आलिया विराट से एक इवेंट में क्या मिली वो तो विराट की फैन हो गई थी।

वहीं विराट पर भी आलिया का खूब जादू चला है। खबर है कि वो आए दिन अनुष्का से विराट की तारीफ करते रहते हैं। 

आपको बता दे बॉलीवुड की मशककली सोनम पर भी छाया है विराट का असर। तभी वो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि विराट सबसे हॉट क्रिकेटर हैं। 

तो वहीं कंगना राणावत जिन्हें नहीं है क्रिकेट में नहीं है कोई इंटरेस्ट उन्हें  भी विराट कोहली बहुत पसंद है। कंगना ने तो एक इंटरव्यू में खुलकर कहा था कि अनुष्का के बॉयफ्रेंड विराट उनके फेवरेट हैं। 

अपने क्रिकेटर ब्यॉयफ्रेंड पर अनुष्का जितना रखती है निगाह उतना ही बॉलीवुड की हीरोइंस  विराट के लिए अपना लगाव दिखाती हैं। परिणीति चोपड़ा जब करण जौहर के शो कॉफी विद करण में गई थी तो वहां उन्होेंने विराट कोहली के लिए अपने प्यार का साफ इजहार कर दिया था। 

कुछ दिन पहले भी एक बयान देकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अनुष्का को डरा दिया था।  रिया से जब पूछा गया कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में कौन-सा खिलाड़ी सबसे हॉट लगता है तो उन्होंने  विराट कोहली का नाम लेते हुए कहा कि ‘वह जब भी सेंचुरी लगाता है तो और भी ज्यादा हॉट हो जाता है।’ विराट कोहली के लिए रिया ने जिस तरह से अपने प्यार का इजहार किया उससे अनुष्का का चौंकन्ना होना लाजिमी है।

 

 

Related news

Trending