रिलीज हुई टॉयलेट-एक प्रेम कथा, फिल्म के हिट होने की उम्मीद


Aug. 8, 2017, 4:55 p.m.

 

अक्षय  कुमार बॉलीवुड के सबसे बैंकेबल स्टार हैं  और बॉलीवुड ने ये उम्मीद लगा रखी है कि टॉयलेट एक प्रेम कथा उसे घाटे से बचा लेगी। टॉयलेट एक प्रेम कथा रिलीज हो चुकी है और सुबह से शोज में दर्शकों की ठीक-ठाक भीड़ की रिपोर्ट है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 13-14 करोड़ की ओपनिंग दे सकती है। 18 करोड़ के लागत पर बनी टॉयलेट एक प्रेम कथा भारत में 4000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। टॉयलेट एक प्रेम कथा 15 अगस्त औप जन्माष्टमी की छुट्टियों के दौरान रिलीज हुई है। शनिवार-रविवार मिला दे तो इस फिल्म को 4 छुट्टियां मिल रही है ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म 150 करोड़ तक का आकड़ा पार कर सकती है। 
आपको बता दें कि 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' दुनिया के ऐसे-ऐसे देशों में रिलीज हुई , जहां अब तक बॉलीवुड फिल्मों ने कदम नहीं रखा था। इसमें जापान जैसा देश भी शामिल है। अगर भारतीय फिल्मों के ओवरसीज मार्केट की बात करें तो वो लगभग 50 टेरेटरीज़ में रिलीज होती है, जिसमें यू.एस., यू.के., ऑस्ट्रेलिया, न्यूजूलैंड, मलेशिया और सिंगापुर जैसे देश शामिल हैं लेकिन अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ दुनियाभर की 70 टेरेटरीज़ में रिलीज होगी। 

 

आपको बता कि फिल्म बाहुबली के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कोई फिल्म हिट नहीं हुई है। पिछले डेढ़ महीने में सलमान खान की फिल्म  ट्यूबलाइट, रणबीर कपूर की फिल्म  जग्गा जासूस और शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल फ्लॉ़प हो चुकी है। बॉलीवुड को भारी नुकसान हुआ है और अब बॉक्स ऑफिस उम्मीद भरी नजरों से अक्षय कुमार को देख रहा है। इस फिल्म से फिल्म इंडस्ट्रूी को घाटे से राहत मिल सकता है। बॉलीवुड को उम्मीद है कि इसी फिल्म से हिट फिल्मों का सूखा खत्म होगा।