फिल्म इंडस्ट्री के बारे में अक्षय कुमार का सनसनीखेज खुलासा !


Jan. 5, 2018, 7:45 p.m.

 

बॉलीवु़ड  के खिलाड़ी कुमार ने बॉलीवुड के बारे में बड़ा खुलासा किया है। अक्षय कुमार ने कहा है कि एक वक्त ऐसा भी था जब बॉलीवुड में उन्हें बाहरी समझा जाता था। उनसे बाहरी व्यक्ति के तरह व्यवहार किया जाता था। अक्षय कुमार इंडस्ट्री में पिछले 25 सालों से हैं। उन्होने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी हैं।
'खिलाड़ी',  'मोहरा', ''नमस्ते लंदन, 'वेलकम', हे बेबी, 'स्पेशल 26, 'बेबी, 'एयरलिफ्ट और 'रूस्तम समेत तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉलीवुड को देने वाले अक्षय ने कहा कि किसी फिल्म सेट पर किसी एक्टर को दी जाने वाली सुविधाएं इस बात पर निर्भर करती हैं कि उसने कितनी हिट या फ्लॉप फिल्में दी हैं।
 अक्षय ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'हां मुझे बाहरी महसूस कराया जाता था। मुझे याद है कि मैं दो अभिनेताओं की एक फिल्म कर रहा था, मेरी तीन-चार फिल्में नहीं चली थी लेकिन उसक अभिनेता की एक भी फिल्म नहीं  चली थी। हमारे किरदार लगभग एकसमान महत्व वाले थे लेकिन उसे शूट रूम मिला हुआ था जबकि मुझे सिर्फ एक कमरा मिला था। उसे शानदार कार मिली हुई थी लेकिन मुझे कहा गया 'आप बस से आ जाइए। हां वास्तव में ऐसा होता है।'

अक्षय ने कहा कि जैसी ही उनकी फिल्में चलने लगीं, फिल्म उद्योग में कई लोगों के साथ उनके संबंध बदल गए। उनके साढ़े 27 साल के करियर में तीन से चार बार बुरे दौर आए लेकिन उन्होंने कभी विफलता की परवाह नहीं की। फिल्में फ्लॉप हुईं तो लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि अक्षय का करियर खत्म। लेकिन हर नाकामी के बाद अक्षय मजबूती से उभरे। गौर करने वाली बात ये हैं कि आज वो बॉलीवुड के सबसे प्रॉफिटेबल स्टार है। साल में चार फिल्में करते हैं और चारों 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करती है। 

Related news