तलाकशुदा एक्ट्रेस दलजीत कौर दूसरी शादी की तैयारी में, सिंगापुर के प्रोड्यूसर से सगाई की खबर !


Jan. 5, 2018, 7:45 p.m.

 

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर एक बार फिर चर्चा में हैं। शालीन भनोट से अलग होने के बाद उनकी सिंगापुर के एक्टर-प्रोड्यूसर वारेन मेलिसामोनी के साथ सगाई की खबरें आ रही हैं।  लेकिन इसी दौरान दलजीत कौर ने  सगाई की खबर को झूठा करार दिया है । जब उनसे सगाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ओह माय गॉड! क्या आप सीरियस हैं? मैंने उनसे 9 महीने से बात नहीं की है । हां, मैं उन्हें जानती थी। मेरा वॉरेन से कुछ लेना-देना नहीं है । मैंने उन्हें 1 साल से देखा भी नहीं है. मैं सिंगल हूं और खुश हूं। अगर कोई मेरे नाम का फायदा उठाना चाहता है तो मैं कुछ नहीं कर सकती। 

दलजीत पहले के मुकाबले बहुत बदल गई हैं।  उनका जबरदस्त ट्रासफोर्मेशन हुआ है। पिछले साल उन्होंने 25 किलो वजन कम किया है। दलजीत ने इस बात को माना है कि वो दूसरी शादी की करना चाहती है। दलजीत को तलाश है एक ऐसे जीवन साथी कि जो उनका और उनके का पूरा ख्याल रख सके। घरेलू हिंसा के चलते एक्टर शालीन भनोट से ऑफिशियली तलाक ले चुकी  है दलजीत कौर । अब वो नए सिरे से अपनी जिंदगी शुरू करना चाहती है।  दलजीत फिलहाल अपने बेटे जेडन  के साथ रहती हैं। दलजीत की माने तो इस बार वो बहुत सोच-समझ कर शादी करेंगी।

वो शादी को लेकर किसी तरह की जल्दी में नहीं हैं। उन्हें अपनी लाइफ में फिर से सेटल होना है ।  हांलाकि वो अपने 'सिंगल' स्टेटस से खुश हैं लेकिन फिर भी वो अपने लिए एक बेहतर साथी देख रही हैं।  एक इंटरव्यू में दलजीत ने कहा है कि, 'मैं एक ऐसे शख्स की तलाश में हूं, जो पॉजिटिव होने के साथ ही वेल एजुकेटेड हो। इसके साथ ही वह 60 साल का कोई बुर्जुग शख्स ना हो बल्कि फिट और हेल्दी हो।'

दलजीत कौर और शालीन भनोट का ऑफिशियली डायवोर्स 2015 में हुआ था। दलजीत ने डायवोर्स का कारण डोमेस्टिक वॉयलेंस , दहेज प्रताड़ना और हेरेसमेंट बताया था। हालांकि, शालीन ने इन सभी आरोपों को नकारा था और बाद में दोनों अलग रहने लगे थे।  दलजीत और शालीन ने नच बलिए का फिनाले भी जीता और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी लेकिन शादी के एक साल बाद ही दोनों अलग हो गए।   दलजीत ने टीवी डेब्यू 2005 में आए सीरियल 'कुमकुम : एक प्यारा सा बंधन' से की। इसके बाद उन्होंने 'कैसा ये प्यार है', 'कुलवधू', 'संतान', 'कहानियां विक्रम और बेताल की', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'सावधान इंडिया', 'स्वरागिनी' और 'काला टीका' जैसे टीवी शोज में काम किया है।

 

Related news