दीपिका के कितने ब्रेकअप्स होंगे ?


Aug. 8, 2017, 4:55 p.m.

एक शहर में रहने के बाद भी  नहीं मिल रहे हैं रनवीर - दीपिका । कहा जा रहा है कि रणवीर की लाइफ में एक मिस्ट्रूी गर्ल आ चुकी है। रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को आख़िरी बार 6 जुलाई की रात एक साथ कार में घूमते हुए देखा गया था.. उस रात मस्तानी ने बाजीराव का बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था । लेकिन उस दिन के बाद से  एक महीने से एक शहर में रहने के बाद भी दोनों के बीच नहीं हुई कोई भी मीटिंग। 


हाल ही में दीपिका को मुंबई में अकेले घूमते हुए देखा गया तो वहीं रनवीर सिंह को भी अकेले वरुण धवन के साथ बॉन्डिंग करते हुए स्पॉट किया गया । हालांकि इस बीच दीपिका ने सोशल साइट पर रनवीर सिंह की तस्वीर के नीचे कमेन्ट ज़रूर किया था.मस्तानी ने ऑनलाइन ही बाजीराव का हाल चाल ले लिया था। दीपिका ने दिल बनाते हुए रनवीर सिंह को हैलो किया था.. इसके बाद रनवीर सिंह ने भी हाऊ आर यू डूइंग लिखकर उन्हें रिप्लाई किया था। दोनों की ऑऩलाइन चैटिंग से एक बात तो क्लीयर हो गई थी कि रनवीर और दीपिका के बीच मुलाक़ात नहीं हो रही है। दोनों के बीच इन दिनों सिर्फ ऑनलाइन बातें हो रही हैं।  रनवीर सिंह की लाइफ में इन दिनों आ गई है एक मिस्ट्री गर्ल। रनवीर दीपिका के पीठ पीछे उस लड़की के साथ काफी वक़्त बिता रहे हैं आजकल। 


अब सवाल ये है कि क्या उस मिस्ट्री गर्ल की वजह से रनवीर और दीपिका के बीच आई दूरियां. क्या उस लड़की की वजह से रनवीर ने दीपिका से मिलना बंद किया । वैसे बहुत जल्द दीपिका पादुकोण एक फंग्शन को अटेन्ड करने के लिए अमेरिका निकलने वाली हैं। अमेरिका में दीपिका कई दिन रुककर हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के लिए फिल्ममेकर्स से मिलेंगी । यानी आने वाले कई और दिन उनकी मुलाकात नहीं होगी । ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में किस मोड़ पर जाएगा रनवीर और दीपिका का रिश्ता.. क्या अमेरिका से लौटने के बाद भी रनवीर के साथ रहेगा दीपिका की दूरियों का सिलसिला।