कपिल से इकतरफा प्यार करने वाली लड़की ने गर्लफ्रेंड से उनका ब्रेकअप करवा दिया !


Sept. 4, 2017, 7:32 p.m.

 

कपिल शर्मा आजकल चारों तरफ से मुसीबत से घिरे हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ के बाद लव लाइफ में भी बवंडर मच गया है। ये सब देखकर तो यही लगता है कि कपिल शर्मा के सितारे वाक़ई गर्दिश में चल रहे हैं। अब देखिए ना पहले उनके दोस्त डॉक्टर मशहूर गुलाटी उनसे रूठकर चले गए । इसके बाद धीरे धीरे बॉलीवुड के ए-लिस्ट  एक्टर्स ने भी कपिल शर्मा के शो में आना बंद कर दिया. ।कपिल पर किस्मत का सितम यही नहीं थमा.. सदमें में कपिल शर्मा ने शराब पीना शुरू कर दिया जिसने उनकी अच्छी ख़ासी सेहत को ख़राब कर दिया और आख़िरकार वही हुआ जिसका डर था.. चैनल वालों ने कपिल शर्मा के शो का शटर डाउन कर दिया । 

फिलहाल कमबैक की आस लगाए बैठे कपिल शर्मा अपनी ख़राब हेल्थ का इलाज करवा रहे हैं.. लेकिन इसी दौरान उनकी लाइफ में एक और हादसा हो गया। कपिल शर्मा गिन्नी चथरथ नाम की एक लड़की के साथ पिछले कई सालों  से रिलेशनशिप में थे । जिस दौरान कपिल की सुनील ग्रोवर से प्लेन में हाथा-पाई हुई थी उस दौरान कपिल ने ख़ुद गिन्नी के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी । कपिल बहुत जल्द गिन्नी के साथ शादी करने वाले थे लेकिन अब कपिल और गिन्नी के रिश्ते में दरार पड़ गई है । शॉकिंग बात ये है कि कपिल और गिन्नी के बीच आए  इस फासले की वजह एक लड़की है.. जो उनके साथ उनके शो में काम करती थी। 


पता चला है कि वो मिस्ट्री गर्ल कपिल से बेपनाह प्यार करती है। वो किसी को भी कपिल के नज़दीक नहीं आने देना चाहती है। कपिल भी उस लड़की के ख़िलाफ एक शब्द सुनना पसंद नहीं करते हैं लेकिन पिछले दिनों जब शो के सेट पर कपिल और उस मिस्ट्री गर्ल की नज़दीकियों की चर्चा तेज़ हुए तो कॉमेडी किंग ने गिन्नी के साथ अपने रिश्ते का सोशल साइट पर ऑफीशियल ऐलान कर दिया। कपिल के इस क़दम से उस लड़की को काफी धक्का लगा और फिर उसने कपिल के ख़िलाफ साज़िश का जाल बिछाना शुरू कर दिया। कहा जा रहा है कि उस दिलजली मिस्ट्री गर्ल ने कपिल के शो को काफी नुक़सान पहुंचाया । उसी मिस्ट्री गर्ल ने कपिल और सुनील की लड़ाई की ख़बर को भी लीक किया था.. 

प्यार में चोट खाई उस लड़की ने गिन्नी और कपिल के बीच भी पैदा कर दी है दूरियां.. यानी पहले उस लड़की ने कपिल की प्रोफेशनल लाइफ को नुकसान पहुंचाया.. और अब उसने कपिल की लव लाइफ को भी तबाह कर दिया..