नीना-विवयन की बेटी को लोगों ने कहा 'नाजायज', मसाबा ने ऐसे दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब


Sept. 4, 2017, 7:32 p.m.

लगता है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर स्टार्स को जमकर ट्रोल किया जा रहा है । अभी हाल ही में ऐसा हुआ है फेमस डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ । बता दें कि मसाबा गुप्ता को पटाखों पर लगाए गए बैन का सपोर्ट करने के चलते ट्रोल किया गया है । दरअसल अभी पिछले दिनों मसाबा ने पटाखों के बैन पर अपना सपोर्ट देते हुए एक ट्वीट किया था । मसाबा ने जैसे ही ट्वीट किया तो लोग मसाबा को ट्रोल करने लगे । ट्रोलर्स ने मसाबा को 'नाजायज वेस्ट इंडियन' और 'बास्टर्ड' तक कहना शुरू कर दिया । कई लोगों ने मसाबा को काफी बुरा-भला भी कहा । लेकिन मसाबा ने इन सबका जवाब बड़े ही निराले ढंग से दिया है ।

 

For them ‘bastard kids’.????

A post shared by Masabs ???? (@masabagupta) on

मसाबा ने ओपन लेटर के जरिए लोगों तक अपनी बात पहुंचाई है । मसाबा ने कहा कि उन्हें गर्व है कि वो इंडियन-कैरेबियई मूल की लड़की है । नीना ने अपने ओपन लेटर में लिखा कि, 'मुझे 'नाजायज वेस्ट इंडियन' कह कर गाली देने से मेरा सीना सिर्फ गर्व से फूलता है । मैं दो सबसे वैध व्यक्तित्वों की अवैध संतान हूं और मैंने निजी तौर पर और पेशेवर तौर पर भी अपने जीवन को सबसे अच्छा बनाया है ।'

मसाबा के इस करारे जवाब के बाद अब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी उनका साथ दे रहे हैं । बता दें कि मसाबा गुप्ता एक्ट्रेस नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज दिग्गज क्रिकेटर विवयन रिचर्ड्स की बेटी हैं।