हॉटनेस के मामले में टीवी की इस बहू ने दीपिका पादुकोण को मात दे दी !


Dec. 4, 2017, 1:06 p.m.

 

टीवी की बहू निया शर्मा दीपिका पादुकोण पर भारी पड़ी। निया शर्मा को एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला चुना गया है। लंदन के वीकली मैगजीन ईस्टर्न ने   '50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन' का पोल करवाया था। इस लिस्ट में देसी गर्ल प्रियंका टॉप पर हैं। जबकि दूसरी पोजिशन पर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपना कब्जा जमाया है।  लिस्ट में तीसरा नाम दीपिका पादुकोण का है। साफ है कि निया शर्मा ने इस रेस में दीपिका पादुकोण को पीछे कर दिया है। निया शर्मा का हॉट अंदाज आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। निया अक्सर अपने बोल्ड पिक्चर्स के चलते खबरें बनाती रहती है। इससे पहले भी निया के नाम एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी वुमन का खिताब है । निया हमेशा से ही अपने बोल्डनेस के लिए जानी जाती रही हैं । कुछ दिन पहले् में निया का ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वो ट्वर्क डांस करती हुई नजर आ रही थी ।  बता दें कि निया भले ही ज्यादा टीवी शोज में नजर न आती हों लेकिन उनके चर्चे किसी बड़ी टीवी एक्ट्रेस से कम नहीं होते हैं ।

एशिया की 50 हॉटेस्ट वूमन की लिस्ट में हमेशा ही प्रियंका और दीपिका में टक्कर रहती है लेकिन इस बार निया ने दीपिका को पीछे छोड़ सबको चौंका दिया है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर प्रियंका चोपड़ा है। दूसरे नंबर पर टीवी की हॉट स्टार निया शर्मा है। तीसरे नंबर पर पद्मावती दीपिका ने जगह बनाई है। चौथे पायदान पर आलिया भट्ट हैं। पांचवे नंबर पर पाकिस्तान की एक्ट्रेस माहिरा खान हैं और छठे नंबर पर दृष्टि धामी को जगह मिली है। 

Eastern Eye newspaper 50 Sexiest Asian Women 2017 top 6. Full list out in newspaper on Friday December 8. #EasternEye #PriyankaChopra

1. Priyanka Chopra
2. Nia Sharma
3. Deepika Padukone
4. Alia Bhatt
5. Mahira Khan
6. Drashti Dhami.

— Eastern Eye (@EasternEye) December 6, 2017

देखा जाए तो इस लिस्ट में टीवी की दो बहुओं ने जगह बनाई है। वहीं कटरीना कैफ टॉप 5 में भी नहीं आ पाई है। एशिया की 50 हॉटेस्ट वूमन की लिस्ट में कटरीना सातवें नंबर पर हैं। श्रद्धा कपूर को इस लिस्ट में आठवें नंबर पर चुना गया है।