एक एक्ट्रेस के प्यार में हैं प्रभास, इसलिए घरवालों की मर्जी से नहीं कर रहे शादी !


July 26, 2017, 4:46 p.m.


रणबीर और सलमान की राह पर निकले बाहुबली प्रभास । शादी को लेकर प्रभास ने बदल दी है स्ट्रैटजी । खबर है कि सलमान ख़ान और रणबीर कपूर की तरह बाहुबली प्रभास भी मोस्ट एजीलेबल बैचअलर क्लब में शामिल हो गए हैं.. 
 बाहुबली-2 के बाद से प्रभास को लगातार मिल रहे हैं शादी के ऑफर। कहा जा रहा था कि प्रभास के घरवालों ने तो उनके लिए लड़की तक पसंद कर ली थी। प्रभास बहुत जल्द करने जा रहे हैं शादी.. लेकिन खबर ये है कि शादी को लेकर प्रभास ने एक बड़ा फैसला ले लिया है सलमान और रणबीर की तरह बाहुबली भी फिलहाल शादी करके नहीं लेना चाहते हैं कोई टेंशन ।

 

प्रभास ने कहा है, 'मैं अभी शादी करने नहीं जा रहा हूं.. मैं तो  इसके बारे में सोच भी नहीं रहा हूं.. मैं ख़ुशकिस्मत हूं कि इतने सारे लोग मेरी तारीफ करते हैं । पता चला था कि बाहुबली प्रभास का देवसेना अनुष्का शेट्टी के साथ अफेयर चल रहा है। कुछ दिन पहले दोनों ने एक शादी को भी साथ अटेन्ड. किया था लेकिन अब प्रभास ने इस मामले में कहा है कि अनुष्का शेट्टी के साथ उनका नहीं है किसी भी तरह का लव वाला रिलेशन । प्रभास ने अनुष्का से अपने रिश्तों पर कहा है, ''इस तरह की कहानियां बहुत कॉमन बात है। मैं इसकी उम्मीद कर रहा था। अगर आप किसी फीमेल एक्टर के साथ एक से ज़्यादा मूवी में काम करते हैं तो लोग इस तरह की अफवाह फैलना शुरू कर देते हैं.. मेरे लिए अब ये सामान्य बात हो चुकी है। पहले मुझे बुरा लगता था और मैं कहता था कि कोई ऐसा कैसे लिख सकता है.लेकिन अब इस तरह की कहानियों से मुझे कोई दिक्कत नहीं होती मैं इसके साथ ठीक हूं। अब प्रभास की बातों में है कितनी सच्चाई ये तो वही जाने.. लेकिन देखना ये है कि शादी से बचने के लिए जनाब बनाते हैं और कितने बहाने