बॉलीवुड की कई हीरोइनों के सलाहकार बने सलमान !


Sept. 4, 2017, 7:32 p.m.

'सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ आई जैक्लीन की लास्ट फिल्म ए जेन्टलमैन, बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई इससे पहले जैकलीन की फिल्म फ्लाइंग जाट और ढिंशूम का भी कुछ यही हाल रहा था । फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक मारने के बाद जैकलीन अपने करियर को लेकर काफी टेंशन में आ गई हैं। यही वजह है कि जैकलीन सलमान की शरण में पूरी तरह से चली गई हैं। जैकलीन अब सलमान की हां के बिना किसी भी फिल्म को साइन नहीं करेंगी जैकलीन।

 बात सिर्फ यहीं ख़त्म नहीं होती। डेज़ी शाह ने भी कुछ ऐसी ही पॉलिसी अपनाई हुई है । सलमान से सलाह लिए बिना डेजी शाह कोई भी फिल्म साइन नहीं करती हैं। डेज़ी के पास काम की जितनी भी कमी हो.. लेकिन जब तक सलमान हां नहीं कहते हैं वो फिल्म साइन नहीं करती हैं.. डेज़ी ने अपनी अपकमिंग फिल्म राम-रत्न को भी सलमान से पूछकर ही साइन किया है


पता तो ये भी चला है कि सलमान ख़ान इन दिनों  चित्रांगदा के लिए भी बन गए हैं करियर कनसल्टेन्ट हालांकि चित्रांगदा सिंह सैफ अली ख़ान के साथ फिल्म बाज़ार में ज़रूर काम कर रही हैं लेकिन  चित्रांगदा अपने करियर को लेकर कुछ ख़ास खुश नहीं चल रही हैं यही वजह है कि वो आजकल सलमान से सलाह मशविरा कर रही हैं। 

वैसे रणबीर से ब्रेक-अप और फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक लगाने के बाद कटरीना ने भी सलमान को अपना करियर कंसेलटेन्ट बना लिया है। 

कटरीना कैफ ने एक बार फिर सलमान से पूछ पूछकर फिल्मों को साइन करना शुरू कर दिया है । अब ज़ाहिर है जब सलमान अपनी कैम्प की हसीनाओं के लिए फ्री में करियर कंसेल्टेन्ट बन सकते हैं तो फिर भला वो अपनी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर के करियर एड़वाइज़र क्यों नहीं बन सकते हैं। ईयूलिया वेन्टुर भी बिना सलमान से पूछा किसी भी प्रोजेट्क को अपने हाथ में नहीं लेती हैं।