'रेस-3' की शूटिंग से पहले जैकलीन के साथ रोमांस करेंगे सलमान !


Sept. 4, 2017, 7:32 p.m.

सलमान खान और जैकलीन जल्द ही अपनी फिल्म रेस-3 की शुटिंग शुरू करने वाले है । फिल्म किक के बाद एक बार फिर जैकलीन ने सलमान के साथ डांस करने के लिए कमर कस ली है । सोर्सेस के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा रेस-3 की शुटिंग शुरू करने से पहले एक डांस नंबर पर काम करेंगे । जिसे मुम्बई के ही फिल्म सिटी में फिल्माया जाएगा , इसे खत्म करने के बाद फिल्म की पूरी टीम फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हो जाएंगे ।

बता दें की पूरी फिल्म इंडिया से बाहर ही शूट होगी साथ ही इसी फिल्म में दबंग खान पहली बार विलेन का रोल प्ले करेंगे । वैसे तो रेस-1 और रेस-2 को डायरेक्टर जोड़ी अब्बास-मस्तान ने डायरेक्ट किया था और पहले दोनो रेस की सीरीज में सैफ अली खान भी थे ।

लेकिन इस बार दोनो ही अपनी फिल्म से गायब है । फिलहाल सलमान अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में बिजी है इसे जल्द ही खत्म करके वो अपने डांस नंबर की तैयारियों में जुट जाएंगे । टाइगर जिंदा है में सलमान के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी । फिल्म इसी साल के आखिर में रिलीज होगी। 

 

वहीं इसके अलावा फिल्म रेस-3 में कई और भी स्टार्स होंगे लेकिन फिलहाल उनके नाम का खुलासा नहीं हुआ है। कहा गया है कि फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी ।