सलमान अब कटरीना के साथ ग्रीस में रोमांस करेंगे !


Sept. 4, 2017, 7:32 p.m.

सलमान और कटरीना पिछले कई दिनों से एक साथ टाइगर ज़िन्दा है की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिन पहले सलमान और कटरीना ने मोरक्को में कई दिन साथ रहकर टाइगर ज़िन्दा है की शूटिंग की थी। इससे पहले ऑस्ट्रिया में भी सलमान और कटरीना ने टाइगर ज़िन्दा है को शूट किया था हाल ही में अबु धाबी में भी फिल्म की शूटिंग कई दिनों तक चली थी हालांकि टाइगर ज़िन्दा है का अबु धाबी शेड्यूल अब रैप-अप हो चुका है। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने ख़ुद सोशल साइट पर इसका एनाउंसमेन्ट किया है । कहा जा रहा था कि अबु धाबी में टाइगर ज़िन्दा है का लास्ट शेड्यूल था इसके बाद सिर्फ फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम होगा लेकिन  कहा जा रहा है कि  सलमान ने कटरीना के साथ एक बार फिर विदेश जाकर टाइगर ज़िन्दा है की शूटिंग करने का मन बनाया है...

फिलहाल सलमान ख़ान अपने शो बिग बॉस-11 के सिलसिले में मुंबई वापस लौट आए हैं वो बहुत जल्द बिग बॉस-11 को लॉन्च करेंगे । बिग बॉस-11 के कुछ एपीसोड को शूट करने के बाद सलमान कटरीना के साथ अक्टूबर लास्ट में ग्रीस के लिए निकल जाएंगे। ग्रीस के ब्यूटीफुल लोकेशंस  सलमान और कटरीना पर  कटरीना और सलमान अभी एक साथ कुछ दिन और विदेश में बिताएंगे । ऐसे में सलमान और कटरीना के ग्रीस में शूटिंग से सलमान की गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतूर जरूर परेशान हो जाएंगी। 


 

जब से सलमान ने कटरीना के साथ टाइगर जिन्दा है की शूटिंग को शुरू किया है तब से उन्होंने ईयूलिया वेन्टुर को वक़्त देना बंद कर दिया है. सलमान और कटरीना की क्लोज़नेस इस वक़्त ईयूलिया की सबसे बड़ी परेशानी बनी हुई है।