सलमान खान पर एक हसीना ने लगा रखा है पहरा !


Aug. 8, 2017, 4:55 p.m.

 

ईयूलिया वेन्टुर सलमान खान के पास अबु धाबी  पहुंच चुकी है । कहा जा रहा है कि ईयूलिया आजकल टाइगर ज़िन्दा है कि सेट पर सलमान के साथ साए की तरह चल रही हैं और कहा जा रहा है ईयूलिया वेन्टुर जब से वहां पहुंची हैं तब से वो सलमान को कटरीना के साथ कोज़ी होने का कोई भी मौक़ा नहीं दे रही हैं। 
सेट पर मौजूद सूत्रों से पता चला है कि ईयूलिया तब तक अबु धाबी से नहीं हिलेंगी.. जब तक टाइगर ज़िन्दा है की शूटिंग कंप्लीट नहीं हो जाती है.. ईयूलिया सितंबर तक वहां रहेंगी और वो सलमान के साथ ही मुंबई लौटेंगी। दरअसल जब से कटरीना की सलमान की लाइफ में दोबारा इंट्री हुई है तब से दोनों की बॉन्डिंग मिस वेन्टुर की परेशानी बनी हुई हैं सलमान पर कटरीना का ऐसा हैंगओवर चढ़ा हुआ है कि उन्हें कटरीना के सिवा आजकल कुछ भी नज़र नहीं आ रहा है
कुछ लोग तो यहां तक कह रहा है कि कटरीना के लिए सलमान ख़ान ईयूलिया वेन्टुर को इग्नोर कर रहे हैं और इस वजह से ईयूूलिया सलमान और कटरीना दोनों से ही अपसेट चल रही हैं। ईयूलिया वेन्टुर कटरीना से बिल्कुल भी बात नहीं करती हैं वो सलमान को मिस कैफ से दूर रखने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं ऐसे में सितंबर तक सलमान के लिए कटरीना और ईयूलिया को एक साथ अबु धाबी में मैनेज करना काफी मुश्किल होगा सलमान ये काम कैसे करेंगे ये देखना दिलचस्प होगा।