सलमान खान आजकल बहुत डरे हुए हैं ! किस बात का डर है दबंग को जानिए


Aug. 8, 2017, 4:55 p.m.

इन दिनों सलमान ख़ान अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना कैफ के साथ अबु धाबी में टाइगर ज़िन्दा है की शूटिंग कर रहे हैं टाइगर ज़िन्दा है के प्रीक्वेल एक था टाइगर ने बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त बिज़नेस किया था । ज़ाहिर है ऐसे में टाइगर ज़िन्दा है को लेकर सलमान को ज़्यादा फिक्र नहीं करनी चाहिए। ख़बर है कि फिल्म के सेट पर सलमान ख़ान टाइगर ज़िन्दा है को लेकर काफी टेंशन और डर में रहते हैं और सुल्तान के इस फीयर की वजह है उनकी लास्ट फिल्म ट्यूबलाइट जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। 


 

ट्यूबलाइट की परफॉर्मेन्स इतनी बुरी थी कि ये फिल्म सलमान के डाईगार्ड फैन्स को भी नहीं पसंद आई थी । इस फिल्म की वजह से डिस्ट्रीब्यूटर्स को इतना नुक़सान हुआ कि सलमान को क़रीब 33 करोड़ हर्जाना भरना पड़ गया... 
सलमान ने जब टाइगर ज़िन्दा है कि शूटिंग स्टार्ट की थी तो उन्हें इस फिल्म पर पूरा कॉन्फीडेन्स था लेकिन इस बीच ट्यूबलाइट की बैड परफॉर्मेन्स ने सुल्तान को अंदर से हिला दिया है सलमान अब सेट पर हर वक़्त यही सोचते रहते हैं कि कहीं उनकी इस फिल्म का भी हाल ट्यूबलाइट जैसा ना हो जाए। यही वजह है कि भाईजान टाइगर ज़िन्दा है को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इस फिल्म के लिए सलमान इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं और जैसा की आपको पता होगा। सलमान की ट्यूबलाइट में इमोशन्स का एक्स्ट्रा डोज़ था जोकि ऑडियन्स को बिल्कुल भी रास नहीं आया था। पिछली ग़लती से सबक़ लेकर  सलमान ने फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर को सुना दिया है फरमान.. कि टाइगर जिन्दा है में उन्हें नहीं देना है ट्यूबलाइट की तरह मोरल साइंस का ज्ञान। 

सलमान ख़ान अब टाइगर ज़िन्दा है को एक हार्डकोर कमर्शियल फिल्म की तरह पेश करेंगे जिसके अंदर हर तरह का मसाला होगा। यही वजह है कि अली ज़फर अब टाइगर ज़िन्दा है में कटरीना के साथ एक स्पेशल डांस नंबर शूट करने का बना रहे हैं प्लान यानी ट्यूबलाइट डिज़ास्टर के बाद सलमान ख़ान अब नहीं लेना चाहते हैं किसी भी तरह का रिस्क़ सुल्तान सलमान किसी भी तरह टाइगर ज़िन्दा है को बनाना चाहते हैं सुपरहिट।