अबराम के लिए खिलौने खरीदने निकले शाहरुख, आए दिन टॉय शॉप जाते हैं देखिए VIDEO


March 30, 2018, 4:59 p.m.


शाहरुख खान भले ही एक बिजी सुपर स्टार हो लेकिन अपने बच्चों के लिए वो जरूर वक्त निकालते है। अपने तीन बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम का वो काफी ख्याल रखते हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर बेटे अबराम के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं। संडे का दिन भी शाहरुख ने बेटे अबराम के साथ बिताया। शाहरुख को मुंबई के एक मशहूर खिलौने की दुकान में देखा गया। शाहरुख वहां अबराम के लिए खिलौने खरीदने गए थे। शाहरुख ने सफेद टी-शर्ट और भूरे रंग के कार्गो पहन रखी थी। किंग को टॉय स्टोर में देखते ही भीड़ जुट गई । किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि वहां शाहरुख पहुंचे हैं। भीड़ ने शाहरुख को घेर लिया। इससे पहले भी शाहरुख खान बेटे अबराम के लिए खिलौने खरीदने भीड़ भरी टॉयशॉप जा पहु्ंचे थे।
हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख अपने बेटे अबराम के साथ तस्वीर शेयर की थी। पिक्चर देखने में अबराम बेहद क्यूट लग रहा था। पिक्चर को गौरी खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था । 

इस पिक्चर में शाहरुख बेटे अबराम के साथ बर्फबारी का मजा लेते दिख रहे थे। शूटिंग से थोड़ा समय निकालकर शाहरुख अपने बेटे अबराम के साथ आल्प्स (सेंट्रल यूरोप) के लिए निकल गए जहां उन्होंने बेटे अबराम के साथ कीमती वक्त बिताया । शाहरुख खान पिछले दिनों जीरो की शूटिंग कर रहे थे। जीरो में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा है । फिल्म में शाहरुख एक बौने व्यक्ति के रोल में हैं । आनंद एल राय की ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी ।