शशि कपूर को रणबीर की पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड ने दी श्रद्धांजलि !


Dec. 4, 2017, 1:06 p.m.

 

शशि कपूर के निधन से उनके फैंस शोक में डूबे हैं। बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शशि कपूर को श्रद्धांजलि दी। रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ ने भी फेसबुक पर शशि कपूर के लिए शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी  तो वहीं रणबीर नई गर्लफ्रेंड कही जा रही माहिरा खान ने भी रणबीर के दादाजी शशि कपूर के लिए अपना सम्मान दिखाया है। माहिरा ने शशि कपूर की फिल्म कन्यादान का एक गाना रिट्विट किया है। 

Likhay jo khat tujhe
woh teri yaad mein
hazaaron rang ke
nazaare ban gaye
Savera jab hua
to phool ban gaye
Jo raat aayi to
sitaray ban gaye#RIPShashiKapoor https://t.co/qfZK2I3gOL

— CeciN'estPasUneTweet (@monadarling) December 4, 2017

आपको बता दे कि माहिरा खान का नाम इन दिनों रणबीर कपूर से जुड़ रहा है। आए दिन इनके अफेयर्स के किस्से छपते रहते हैं। वहीं पाकिस्तान में माहिरा के फैंस इस बात से नाराज रहते हैं कि वो एक इंडियन को क्यों डेट कर रही है। शशि कपूर के लिए माहिरा ने ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के लोगों ने भी सम्मान व्यक्त किया है। पाकिस्तान के पेशावर में लोगों ने शशि कपूर की तस्वीर के आगे फूल चढ़ाकर और मोमबत्ती जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी है और उन्हें प्राइड ऑफ पेशावर बताया गया। 

पाकिस्तान के पेशावर में भी मोमबत्तियां जलाकार उनके फैन्स ने उन्हें याद किया। बता दें कि शशि कपूर का परिवार पेशावर से ही पलायन कर भारत आया था ? कपूर परिवार का पुराना मकान, जो पेशावर के ओल्ड सिटी में किस्सा खवानी बाजार में स्थ‍ित है, शशि कपूर के दादा ने 1918 में बनवाया था। आजादी से पहले पृथ्वी राज कपूर पाकिस्तान छोड़ इंडिया आ गए थे और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने लगे। पाकिस्तान के पेशावर शहर में कपूर खानदान की आज भी बहुत इज्जत है।