FLASHBACK-सनी देऑल को आई दादी की याद, देखिए सनी पाजी के बचपन की तस्वीरें


Sept. 4, 2017, 7:32 p.m.

बॉलीवुड के ऐसे एक्टर जिनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है । हम बात कर रहे हैं सनी देऑल की । सनी पाजी जब भी कुछ करते वो छा ही जाता है । सनी देऑल के फैंस की कोई कमी नहीं हैं । आज हर कोई सनी पाजी की फिल्मों से और उनसे बेइंतहा प्यार करता है । सीधे साधे दिखने वाले सनी पाजी बचपन में कैसे रहे होंगे ये आप इस तस्वीर में देख लीजिए । हाल ही में सनी देऑल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है ।

इस पिक्चर में सनी देऑल अपनी दादी के साथ बैठे हुए हैं । पिक्चर देखकर आप भी सनी पाजी को पहचान नहीं पाएंगे । सनी पिक्चर में बेहद क्यूट लग रहे हैं । इस पिक्चर में सनी हाफ पैंट पहने हुए दादी के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन लिखा हैं, मेरी दादी और मैं। मेरी दादी मेरे लिए सब कुछ थीं और आज भी हैं क्योंकि उन्हीं की वजह से मैं किसी को भी हर्ट नहीं कर सकता। मेरा प्यार। मेरी एंजल। मेरी दादी मां । सनी देऑल इन दिनों काफी खुश हैं ।

एक तो उनके भाई बॉबी को रेस-3 में जगह मिल गई है । दूसरी ओर वो अपने बेटे करण के बॉलीवुड डेब्यू में लगे हुए हैं । बता दें सनी धर्मेद्र औऱ उनकी पहली पत्नी के प्रकाश कौर के बेटे हैं । हाल ही में सनी देऑल फिल्म पोस्टर बॉयज में नजर आए थे । इस फिल्म में सनी के साथ बॉबी देऑल और श्रेयस तलपड़े भी थे ।

बता दें कि सनी देऑल को आज अपनी दादी मां की याद आई है शायद इसीलिए उन्होंने ये पिक्चर शेयर की है । सनी बचपन में भी बेहद क्यूट थे । बचपन में उन्होंने खूब शरारते की हैं । सनी को बचपन से ही फिल्मी माहौल मिला है ।

Image result for sunny deol childhood

सनी देओल ने साल 1983 में फिल्म 'बेताब' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर के बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया था।

इसके बाद बॉलीवुड की कई बड़ी हिट फिल्मों में सनी पाजी नजर आए । सनी देऑल के डायलॉग्स आज भी लोगों की जुबां पर रहते हैं ।