'लैला' सनी का खुलासा बॉलीवुड में नहीं है कोई दोस्त, बुरे वक्त में इस एक्टर ने की मदद


Sept. 4, 2017, 7:32 p.m.

बॉलीवुड की लैला सनी लियॉन की फैन फोलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है । एक अलग बैकग्राउंड से आकर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना आसान नहीं है । सनी ने अपनी कड़ी मेहनत के साथ बॉलीवुड में जगह बनाई है। आज बड़े बड़े स्टार्स सनी के साथ काम करना चाहते हैं । जिनमें शाहरुख सलमान से लेकर आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स के नाम शुमार है । हाल ही में सनी लियॉन ने नेहा धूपिया के शो नोफिल्टर नेहा में कई खुलासे किए है ।

सनी ने यहां अपनी परसनल और प्रोफेशनल दोनों पर बात की । सनी ने बताया कि उन्‍होंने जब बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में कदम रखा था तो कोई भी फिल्‍म स्‍टार उनके साथ काम नहीं करना चाहता था । सनी ने बताया कि एक अवार्ड शो में ऑर्गनाइजर चाहते थे कि सनी किसी स्‍टार के साथ स्‍टेज शेयर करें । लेकिन हर किसी ने उनके स्टेज शेयर करने से मना कर दिया ।

सनी ने कहा कि जब उन्‍हें ये पता चला तो उन्हें काफी दुख हुआ । इसके बाद एक एक्‍टर ने उनके साथ काम करने को राजी हुए । सनी ने बताया कि वो एक्टर कोई औऱ नहीं बल्कि चंकी पांडे थे । इस शो में सनी ने बताया कि एक्टर्स से ज्यादा उन्हें बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस पसंद नहीं करती हैं । इसके अलावा सनी ने बताया कि बॉलीवुड में कोई उनका सच्चा दोस्त नहीं है ।

उनके हिसाब से लोगों की आज सोच अलग है इसलिए शायद वो आज बॉलीवुड में किसी स्टार को अच्छा दोस्त नहीं बना पाई है । बता दें कि सनी शाहरुख खान जैसे स्टार के साथ आइटम सॉन्ग कर चुकी है । हाल ही में सनी फिल्म बादशाहो में एक आइटम सॉन्ग में दिखी । इसके साथ ही वो संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि में भी उन्होने आइटम नंबर किया है । 
 

Related news