तापसी ने पहनी बिकनी, तो लोगों ने कर दिए ऐसे कमेंट्स, देखिए


Sept. 4, 2017, 7:32 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जुड़वा-2 में व्यस्त हैं । फिल्म में तापसी का ग्लैमर सभी को पसंद आय़ा है। लेकिन लगता है कि तापसी का फिल्म में बिकनी पहनना लोगों को नागवार गुजरा है । जी हां, हाल ही में तापसी को बिकनी पहनने पर ट्रोल कर दिया गया । दरअसल तापसी के फिल्म में तापसी के कई जगह बिकनी सीन्स हैं । हाल ही में तापसी ने फिल्म के गाने आ तो सही से एक बिकनी पिक्चर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है । इस पिक्चर में तापसी अपनी बिकनी बॉडी को स्माइल के साथ फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं । तापसी की ये पिक्चर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई तो लोगों ने तुरंत ही तापसी को ट्रोल करना शुरू कर दिया । तापसी की ये बिकनी पिक्चर्स वैसे तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है ।

कई लोग तापसी के इस बोल्ड लुक को पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने तापसी की इस पिक्चर पर भद्दे कमेंट्स कर दिए । लेकिन तापसी बाकी एक्ट्रेसेस की तरह चुप नहीं बैंठी और तापसी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया । तापसी ने इन ट्रोल करने वाले यूजर्स को करारा जवाब दिया । एक यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा कि, हमारे देश में अभिव्यक्ति की आजादी है, तो ये बचे हुए क्यों पहने हैं। इन्हें भी उतार देती। तुम्हारा भाई कितना गर्व महसूस कर रहा होगा ये देख कर। इस पर तापसी अपने आप को रोक न पाई और उन्होंने उस यूजर को अच्छी फटकार लगाई।

तापसी ने रिप्लाई करते हुए कहा कि, सॉरी भाई है नहीं, वरना पक्का पूछ कर बताती। अभी के लिए बहन का जवाब चलेगा। इसके अलावा एक औऱ यूजर ने लिखा, सोशल मीडिया में इस तरह की गंदी तस्वीरें तो पोस्ट न करो, इस तरह की गंदी फिल्में बनाकर तुम देश को बिगाड़ रही हो। यंग जनरेशन । इस पर भी तापसी ने इस यूजर को लताड़ा । तापसी ने ट्वीट करके कहा, गंदी हां, मुझे ये रेत साफ कर लेनी चाहिए। अगली बार इसका ध्यान रखूंगी। वैसे जो भी हो इस मामले में तापसी की तारीफ तो बनती है । बता दें कि 29 सितंबर को तापसी की फिल्म जुड़वा-2 आ रही है । इस फिल्म में तापसी के साथ वरुण धवन और जैकलीन फर्नानडिज हैं ।