फिल्म टोटल धमाल की शूटिंग शुरू, माधुरी दीक्षित ने शेयर की तस्वीरें


Jan. 5, 2018, 7:45 p.m.

 

 

आज से अजय देवगन और माधुरी दीक्षित फिल्म टोटल धमाल की शूटिंग शुरू कर दी है। माधुरी दीक्षित ने फिल्म के महुर्रत शॉट की तस्वीरें शेयर की हैं। फिल्म का महुर्रत आमिर खान ने किया है। इस फिल्म में अजय  देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और अरशद वारसी है टोटल धमाल फिल्म धमाल सीरिज की फिल्मों का सीक्वल है। पहले इस सीरिज में संजय दत्त थे अब उनकी जगह अजय देवगन ने ले ली है। संजय इस फिल्म में क्यों नहीं है इस पर भी सवाल उठे है और अजय देवगन ने अपने अच्छे दोस्त संजय की फिल्म कैसे हथिया ली।  आपको बता दे कि धमाल और डबल धमाल में अब तक संजय दत्त लीड रोल में थे लेकिन अब संजय की जगह अजय देवगन ने ले ली है। 

 निर्देशक इंद्र कुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ का निर्देशन कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी अजय देवगन को काफी पसंद आई थी जिसके बाद उन्होंने तुरंत इसके लिए हामी भर दी। इंद्र कुमार ने अजय देवगन के सामने एक शर्त रखी है कि ‘टोटल धमाल’ में किसी भी तरह का डबल मीनिंग जोक नहीं होगा ताकि पूरा परिवार इस फिल्म को एंजॉय कर सकें। इंद्र कुमार इस फिल्म को बहुत बड़े स्तर पर बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म का क्लाइमेक्स मुंबई में ही शूट किया जाएगा।  आपको बता दे कि इस फिल्म में अजय किसी हीरोइन से रोमांस करते नहीं दिखेंगे ।इस बार फिल्म के मेकर्स ने फिल्म में काफी कुछ बदलाव करने का सोचा है ।

कहा जा रहा है कि मेकर्स ने स्क्रिप्ट के मुताबिक तय किया है कि अजय के अपोजिट कोई हीरोइन नहीं होगी । कुछ दिन पहले खबर आई थी कि अजय ने इस फिल्म के लिए भी इलियाना डिक्रुज का नाम ही रिकमेंड किया था । लेकिन मेकर्स ने इलियाना के साथ काम करने से मना कर दिया। इस फिल्म में अजय ने खास दोस्त संजय दोस्त को रिप्लेस किया है । फिल्म में माधुरी की जोड़ी अनिल कपूर के साथ होगी। 

Related news