'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' होगा बंद, बरुण सोबती का कमबैक फ्लॉप !


Sept. 4, 2017, 7:32 p.m.

 

 

टीवी के सबसे हॉट और पॉपुलर स्टार बरुण सोबती के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बरुण के फैंस उनके कमबैक शो के लिए बेहद ही एक्साइटेड थे। सभी को बरुण के शो से काफी उम्मीदें थी लेकिन अब तक बरुण का शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' दर्शकों को एंटरटेन करने में सफल नहीं कर पाया है। अब खबर आ रही है कि शो की लो टीआरपी को देखते हुए बरुण के शो ऑफ-एयर करने का चैनल फैसला लेने जा रहा है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि इस महीने के बीच में ही शो के ऑफ-एयर होने की खबर है।

कहा जा रहा है कि दर्शक शो में बरुण सोबती के साथ सनाया ईरानी को देखना चाहते थे। प्रोड्यूसर गुल खान को ये राय भी दी गई थी कि वो शो में सनाया ईरानी को कास्ट करें लेकिन वो शिवानी तोमर के साथ शो का तीसरा सीजन लाना चाहती थी। दर्शकों को बरुण और शिवानी तोमर की केमिस्ट्री कुछ खास पसंद नहीं आई। इसके बाद शो के कांसेप्ट को लेकर भी काफी आलोचना की गई। शो को पहले सीजन की कॉपी बताया गया । यहां तक कि शो के सीन्स को भी पहले सीजन से उठाया हुआ बताया गया । 

सीरियल के पहले सीजन में बरुण सोबती और सनाया ईरानी की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया था। शो बंद हो रहा है या नहीं  इस पर प्रोड्यूसर्स ने फिलहाल चुप्पी साध रखी है।