विराट की खातिर अनुष्का नहीं गई आईफा अवॉर्ड्स में


July 17, 2017, 4:02 p.m.


विराट के लिए अनुष्का आईफा अवॉर्ड अवॉर्ड फंक्शन में नहीं गई। विराट और अनुष्का पिछले कई दिनों से एक साथ न्यूयॉर्क में रोमैन्टिक वेकेशन मना रहे हैं... पिछले दिनों उसी शहर में बॉलीवुड का एक धमाकेदार अवॉर्ड फंग्शन आईफा हुआ था.। इस अवॉर्ड शोे में सलमान ख़ान कटरीना कैफ.. कृति सेनन... सुशांत सिंह राजपूत.. करन बिपाशा.. वरुण धवन और आलिया भट्ट समेत बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे
 विराट के साथ न्यूयॉर्क में मौजूद अनुष्का शर्मा को भी अवॉर्ड शो अटेन्ड करने का मिला था इन्वीटेशन... लेकिन अनुष्का ने मिस्टर कोहली की वजह से नहीं अटेन्ड किया वो फंग्शन । दरअसल.. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली कई दिनों बात इस तरह से एक साथ रोमैन्टिक वॉकेशन मना रहे हैं..

 

विराट कई दिनों से क्रिकेट कमिटमेन्ट को लेकर बिज़ी थे और अनुष्का अपनी फिल्म करियर को लेकर उन्हें टाइम नहीं दे पा रही थीं.. लेकिन इन्हे जैसे ही वक़्त मिला दोनों एक साथ छुट्टियां मनाने न्यू यॉर्क पहुंच गए.. विराट ने तो बाक़ायाद अनुष्का के साथ अपनी ये तस्वीर सोशल साइट पर पोस्ट करके लिखा था कि मेरी स्वीट हार्ट के साथ ये वेकेशन जरूरी था। अब ज़ाहिर है भला अवॉर्ड शो के लिए अनुष्का विराट को कैसे छोड़ सकती थीं अकेला। हालांकि विराट अब लौट आए है और अनुष्का वहीं अपनी फिल्म दत्त की शूटिंग कर रही हैं।