Big Boss 10: के विजेता बने मनवीर गुर्जर, आधी रकम दान में देंगे सलमान के एनजीओ को


Jan. 30, 2017, 8:14 a.m.

मुंबई: छोटे पर्दे का मशहूर कार्यक्रम बिग बॉस के 10वें सीजन में आम आदमी की हैसियत से शामिल होने वाले मनवीर गुर्जर विजेता बने हैं. उन्होंने बानी जे. और लोपामुद्रा राउत जैसे नामी चेहरों को मात दी. शो के खत्म होने के समारोह के मौके पर बानी दूसरे स्थान पर रहीं और लोपा को तीसरा स्थान मिला।

शो के 15 हफ्तों के सफर के दौरान कई मौके ऐसे आए जब घर में आए सितारों ने मनवीर को अपना पसंदीदा सदस्य बताया. वीजे बानी जज शो की रनर अप रहीं, वहीं लोपामुद्रा राउत और मनु पंजाबी क्रमशः तीसरे और चौथे स्थान पर रहे. मनवीर गुर्जर की जीत ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि एक आम आदमी चाहे तो क्या नहीं कर सकता है. अब खबर आ रही है कि मनवीर अपनी जीती हुई राशि की आधी रकम यानी 20 लाख रुपये शो के होस्ट सलमान खान की बींग ह्यूमन संस्था को दान करने वाले हैं।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक मनवीर के पिता ने शो के तुरंत बाद यह घोषणा की. उन्होंने कहा, 'हम जीत के आधे पैसे सलमान खान की संस्था बींग ह्यूमन को दान करेंगे.' वहीं मनवीर ने कहा कि इस जीत से वह कभी नहीं बदलेंगे और हमेशा देसी बने रहेंगे. उन्होंने कहा, 'जीत के बाद लोग मेरी तारीफ कर रहे हैं, मेरे साथ फोटो ले रहे हैं, मुझे स्टार जैसा फील करा रहे हैं लेकिन अंदर से मैं अभी भी वही देसी बंदा हूं.' वहीं घर के अंदर मनवीर के करीबी दोस्त मनु पंजाबी ने उनकी जीत पर खुशी जताते हुए कहा, '10 लाख मैं ले गया और बाकी पैसे मेरा भाई. तो मुझसे ज्यादा खुश कौन होगा.'
रिपोर्ट, ई-24

Related news