Love Story-कभी हरमन बावेजा के प्यार में पागल थीं बिपाशा, आज ऐसे हो गए हैं हरमन, देखिए तस्वीेरें


Jan. 6, 2018, 11:17 p.m.

बॉलीवुड की बिल्लो रानी बिपाशा बासु अब पूरे 39 साल की हो गईं हैं । जी हां, 7 जनवरी 1979 को जन्मी बिप्श आज अपना जन्मदिन मना रही हैं । बिपाशा ने बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान बनाई थी । फिल्मों से ज्यादा बिपाशा अपने अफेयर्स के चलते खबरों में रही । इन्हीं में से एक अफेयर था बिपाशा का हरमन बावेजा के साथ । भले ही बिपाशा आज करण सिंह ग्रोवर की वाइफ हों लेकिन उससे पहले वो हरमन बावेजा को डेट किया करती थी ।

साल 2008 में प्रियंका चोपड़ा के साथ बॉलीवुड में लॉन्च हुए थे हरमन बावेजा । प्रियंका के साथ उनके डेटिंग की खबरें भी खूब छपी थी। 2010 में हरमंन बावेजा प्रियंका के साथ फिल्म व्हाट्स योर राशि में भी हीरो थे। प्रियंका के बाद बिपाशा बसु को भी हरमन बावेजा ने करीब 2 साल तक डेट किया ।

प्रियंका और बिपाशा जैसी हीरोइंस को डेट करने वाले हरमन बावेजा को आप जब देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे । अभी कुछ महीनों पहले ही हरमन बॉलीवुड की एक पार्टी में दिखे जहां उन्हें देखकर लोग भौचक्के रह गए।  हरमन को लोग हैरान हो गए थे। वो पहले के मुकाबले काफी मोटे हो गये हैं और उनकी दाढ़ी भी सफ़ेद हो गयी है ।

हरमन बावेजा की फिल्में भले ही पिट गई थी लेकिन वो गुडलुकिंग हुआ करते थे। ऋतिक रोशन का लुकअलाइक उन्हें कहा जाता था। पहले वो एक परफेक्ट हीरो मटीरियल थे  लेकिन बॉलीवुड में मिली नाकामी ने उन्हें क्या से क्या बना दिया। साल 2008 में साइंस फिक्शन फिल्म 'लव स्टोरी 2050'' से वो बॉलीवुड में लॉन्च हुए थे।

हरमन बावेजा एक समय तो काफी हैंडसम हुआ करते थे लेकिन अब उन्हें देखकर पहचानना मुश्किल हो जाएगा । हरमन पर कभी बॉलीवुड की हीरोइंस फिदा हुआ करती थी। हरमन का करीब 3 सालों तक प्रियंका चोपड़ा से अफेयर रहा।

लेकिन उसके बाद प्रियंका का रोमांस शाहिद से शुरू हो गया।  साल 2012 में हरमन बावेजा का रिश्ता बिपाशा बसु से जुड़़ा । बिपाशा और हरमन ने अपने रिश्ते को पब्लिकली माना भी । लेकिन फिल्म अलोन की शू़टिंग के दौरान बिपाशा बसु का अफेयर कऱण सिंह ग्रोवर से शुरू हो गया । हरमन का नाम शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी से भी जुड़ा ।

लेकिन पिछले 3-4 सालों से हरमन गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। बिपाशा बसु से ब्रेकअप के बाद वो ब़ॉलीवुड और खबरों से दूर हो गए। साल 2014 में हरमन की आखिरी रिलीज फिल्म थी 'ढिस्किआंऊ' और चार साहिबजादे। ये दोनों ही फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप हो गईं उसके बाद बॉलीवुड में हरमन को कोई और फिल्म नहीं मिली।

लाइमलाइट से दूर हरमन गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। हरमन की कभी अपने गुड़ लुक्स और  फिट ब़ॉडी के लिए भी पॉपुलर थे लेकिन वक्त और नाकामी इंसान को क्या से क्या बना देता हैं।  

Related news

Trending