भाई बॉबी को काम ना मिलने पर रो पड़े थे सनी देऑल, अब रेस-3 में करेंगे काम


Oct. 12, 2017, 7:52 p.m.

आखिरकार लंबे समय के बाद बॉबी देऑल को बॉलीवुड में एक ऐसी फिल्म मिल ही गई जिससे उनके करियर की गाड़ी चल पड़ेगी । बॉबी ने अभी हाल ही में पोस्टर बॉयस से फिल्मी पर्दे पर वापसी की है । बता दें कि बॉबी करीब 4 साल बाद बडे पर्दे पर वापस आए हैं । पोस्टर बॉय़ज ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया । लेकिन अब बॉबी देऑल के हाथ रेस-3 लग गई है । बॉबी जल्द ही रेस-3 में नजर आएंगे । सलमान के साथ बॉबी रेस लगाते हुए दिखेंगे । वहीं बॉबी पिछले काफी वक्त से परेशान थे । क्य़ोंकि बॉलीवुड में कोई उन्हें काम नहीं दे रहा था । ये देखकर बॉबी के बड़े भाई सनी देऑल काफी दुखी हुए थे । अभी कुछ वक्त पहले ही एक इंटरव्यू में सनी ने बताया था कि वो पिछले 10 सालों से काम मांग रहे हैं, लेकिन प्रोड्यूसर्स, उन्हें काम नहीं दे रहे थे । इस वजह से वो डिप्रेशन में चले गए थे । जब एक इंटरव्यू में सनी देओल से बॉबी के करियर से जुड़ा सवाल किया गया तो वह काफी इमोशनल हो गए और उनकी आंखो में आंसू आ गए ।

अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए रेडियो के एक कार्यक्रम में पहुंचे सनी देओल ने वहां मूवी के अलावा अपने परिवार से जुड़ी भी कई बातें की । बॉबी को पिछले 10 सालों से काम ना मिलने पर सनी ने कहा कि हमारा परिवार काफी मजबूत है और हम सब एक साथ हैं, लेकिन एक दूसरे को तकलीफ होती है तो बुरा तो लगता ही है । इस दौरान ये बातें करते हुए सनी की आंखो में आंसू आ गए । सनी को लगता है कि आज कहीं ना कहीं उनका स्टारडम कम हुआ है । 

खैर अब जो भी हो बॉबी को एक अच्छी फिल्म मिल जाने से काफी खुश हैं सनी पाजी । बता दें कि रेस-3 के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने खुद इसकी घोषणा की हैं । रेस-3 के अलावा बॉबी के पास यमला पगला दीवाना-3 भी है । 

Related news