Children's Day Spl - फिल्म इंडस्ट्री पर आगे चलकर इन बच्चों का होगा राज


Nov. 14, 2017, 1:24 p.m.

 

बॉलीवुड में हर पांच साल बाद सितारों की एक नई खेप आती है।  इंडस्ट्री में कई नए चेहरे आते हैं। कई पहली ही फिल्म से स्टार बन जाते हैं तो कईयो को लंबे संघर्ष के बाद कामयाबी मिलती है। इंडस्ट्री में इन दिनों भविष्य कई स्टार्स पर्दे पर छाने की तैयारी में जुटे हैं। ये वो नई पीढी है जिनके मम्मी -पापा ब़ॉलीवुड में स्टार हैं या फिर रहे है। इन्होेंने अपना भविष्य मायानगरी की चमकती दुनिया में बनाने की ठान ली है। ये जेन नेक्ट्स पर्दे पर चमकने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। आए दिन ये खबरों में बने रहते हैं। 

जान्हवी कपूर - श्रीदेवी की बेटी जान्हवी जल्द ही करण जौहर की फिल्म में नजर आएगी। उनकी फिल्म का नाम होगा धड़ाक। धड़ाक मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है । जान्हवी के साथ इस फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर काम करेंगे। फिल्म  धड़ाक के शुरू होने से पहले ही जाहन्वी अपने आप को इंडस्ट्री में पूरी तरह तैयार करने में लगीं हुई है जाहन्वी एक्टिंग के साथ साथ डासिंग क्लासेज़ भी लेती है उनकी इस मेहनत को देखकर लग रहा है कि वो अपनी डेब्यू फिल्म के लिए कोई कमी नहीं छोडना चाहती ।जान्हवी अपनी मम्मी श्रीदेवी की ही तरह खूबसूरत हैं और उम्मीद की जा रही है वो भी अपनी मम्मी की तरह बॉलीवुड की क्वीन कहलाएंगी।  

करण देओल -  जल्द ही देओल परिवार का एक और सितारा बॉलीवुड के फलक पर उतरने वाला है। बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देऑल इन दिनों अपने बेटे करण देऑल को लॉन्च करने की तैयारी में है। करण भी इस वक्त अपनी फिल्म के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं।  करण देऑल को लांच करने के लिए पूरी देऑल परिवार पूरी तरह से तैयार है। सनी देऑल खुद अपने बेटे को बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं।  सनी देऑल ने अपने बेटे के लिए पल-पल दिल के पास नाम की एक फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी मनाली में चल रही है। बता दें कि ये एक रोमांटिक फिल्म होगी। 

सारा अली खान -  सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान आजकल खूब चर्चा में हैं। सारा इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ में काम कर रही हैं। सारा की खूबसूरती के खूब चर्चे है। उन्हें देखकर 80 के दशक की अमृता सिंह की याद आती है। सारा ने पिछले दो साल में अपना काफी वजन कम किया है। अपनी खूबसूरती को और निखारा है। आपको बता दें सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएशन की है । 

आर्यन खान -  बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान में भी कल का सुुपर स्टार देखा जा रहा है। आर्यन लंदन से पढ़ाई करके इंडिया लौट चुके हैं। इन दिनों वो एक्टिंग और डांस की क्लासेस ले रहे हैं। देखने में आर्यन पापा शाहरुख की ही तरह हैंडसम हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। आर्यन ने लंदन के़ सेवनऑक्स स्कूल से 12वीं पास की है। इसके साथ ही अब वो यूनिवर्सिटी ऑफ साउथर्न कैलिफोर्निया से एक्टिंग के गुड़ सीख रहे हैं । इससे पहले उन्होंने मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की है । 

सुहाना खान -  शाहरुख के बेटे आर्यन की तरह ही उनकी बेटी सुहाना भी पॉपुलर हैं काफी । सुहाना इन दिनों फैशन क्वीन बनी हुई हैं। शाहरुख चाहते हैं कि उनकी बेटी सुहाना बॉलीवुड में स्टार बने और इसके लिए सुहाना खुद को तैयार भी कर रही हैं। सुहाना को डांस और एक्टिंग का भी शौक है और इन दिनों वो दोनों चीजे सीख रही हैं।  फिलहाल वो मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की स्टूडेंट हैं । इसके साथ ही सुहाना अपनी आगे की पढाई लंदन स्कूल से करेंगी । शाहरुख ने अपनी बेटी का एडमिशन वहां करवाया है । 

Image result for dishani chakraborty

दिशानी चक्रवर्ती- बॉलीवुड डांस किंग यानि मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं । दिशानी न्‍यूयॉर्क के फिल्‍म एकेडमी से अपनी एक्टिंग की पढ़ाई पूरी कर रही हैं । जल्द ही दिशानी भी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है ।  

 

 

 

Related news