ये बहनें नहीं बेस्ट फ्रेंड्स हैं !


Aug. 19, 2017, 1:19 p.m.

करीना कपूर-करिश्मा कपूर 

करीना करिश्मा बहने कम दोस्त ज्यादा दिखती हैं। जहां जाती हैं साथ होती हैं। एक रंग की जैकेट पहनकर दोनों बहनों ने दिखाया है कि उनमें कितना याराना है। करिश्मा तो करीना से बहुत पहले बॉलीवुड में आई और उन्होने बहन करीना को बहुत सपोर्ट किया। करीना जब बॉलीवुड में आई तब करिश्मा उस वक्त लीड एक्ट्रेस थी और जाहिर है इस वजह से बॉलीवुड ने करीना का अच्छी तरह वेलकम किया। करीना और करिश्मा में कितना प्यार है ये तो जगजाहिर है। ब़ॉलीवुड में कोई भी पार्टी हो ये दोनों सिजलिंग सिस्टर्स हमेशा एक साथ आती है नजर । करीना की फिलहाल सबसे अच्छी दोस्त उनकी बहन करिश्मा ही है। बचपन से करिश्मा करीना का ख्य़ा्ल रखती आई है और आज भी रख रही है। कोई भी मौका हो करीना और करिश्मा हमेशा एक साथ ही दिखती है और इनका आपसी प्यार भी साफ झलकता है। करीना के लि्ए भी बहन करिश्मा हमेशा ही उनकी आइडल रही है और कई बार उन्होंने अपनी बहन के टैलेंट को स्टेज पर किया है सैल्यूट । करिश्मा के गानों पर करीना ने कई बार किया स्टेज शो। बेबो और लोलो दोनों ने ब़ॉलीवुड में अपने परिवार का मान बढ़ाया है और ये दिखा दिया है कि कपूर खानदान की ल़डकियां भी बॉलीवुड पर राज कर सकती है। 

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी 

बॉलीवुड की इन सिजलिंग सिस्टर्स का जलवा भी कम नहीं है। शिल्पा की तरह उनकी छोटी बहन का करियर तो नहीं चमका लेकिन शिल्पा आज भी अपनी बहन का करियर संवारने में जुटी  रहती है। दोनों बहनों ने एक साथ फिल्मों में ही नहीं ऐड ब्रांड भी शूट किया। शिल्पा ने बहन शमिता का करियर बनाने के लिए फरेब फिल्म में भी साथ किय़ा था काम। ये फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन इन दोनों बहनों का ये डांस यादगार रहा। शिल्पा ने अपनी बहन शमिता को बिग बॉस के घर में भी दिलाई थी एंट्री और  शो से शमिता को अच्छा खासा पैकेज मिला था ।  बॉलीवुड की ये शेट्टी सिस्टर्स बहने कम दोस्त ज्यादा दिखती है और जहां भी जाती है साथ साथ होती है 

मलाइका अरोड़ा- अमृता अरोड़ा 

बॉलीवुड में अरोड़ा सिस्टर्स की जोड़ी की कम सुर्खियों में नहीं रहती है। मलाइका और उनकी बहन अमृता की जोड़ी भी खूब मशहूर है। दोनों बहने किसी फिल्म में तो साथ नजर नही आई लेकिन रैम्प पर इन सिंगलिंग सिस्टर्स ने कई बार गिराई हैं बिजलियादोनों बहने एक दूसरे का हर वक्त निभाती है साथ। मलाइका आइटम की क्वीन बन गई है तो अमृता आजकल अपनी फैमिली पर दे रही है ध्यान। जब भी किसी पार्टी में जाना हो तो मलाइका और अमृता हमेशा होती है एक दूसरे के साथ। अक्सर दोनों बहने अपनी फैमिली के साथ लंच या फिर वेकेशन्स एंजॉय करती दिखती हैं। 

प्रियंका चोेपड़ा- परिणीति चोपड़ा 

प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा यू तो हैं कजिन सिस्टर्स लेकिन इनमें प्यार सगी बहनों की तरह है। परिणीति जब बॉलीवुड में आई तो बड़ी बहन प्रियंका ने उनका मार्ग दर्शन किया । पहली फिल्म इशकजादे हुई हिट और प्रियंका ने मनाई खुशिया। परिणति भी बॉलीवुड में अपनी बहन प्रियंका को फॉलो करती हुई आई है और फिलहाल तो प्रियंका ही उनकी सबसे बड़ी आइडल है। प्रियंका स्टेज पर नाच रही होती है परिणति सीटी बजाती है, जब उन्हें अवॉर्ड मिलता है तो परिणीति तालियां बजाती हैं। वहीं जब परिणति को बेस्ट न्यू कमर एक्ट्रेस की ट्राफी मिली प्रियंका ने जमकर की बहन हौसला अफजाई । परिणति बहन प्रियंका की फिल्मों का बहुत बड़ी फैन है। और उनमें सबसे ज्यादा उन्हें पंसद है फैशन। और अगर फिल्म फैशन का रीमेक हो तो परिणति उस फिल्म में जरूर काम करना चाहेगी। 

काजोल- तनीशा 

काजोल की छोटी बहन हैं तनीशा। बहन के नक्शे कदम पर चलते हुए तनीषा भी बॉलीवुड में आई लेकिन अफसोस वो काजोल की तरह हिट नहीं हो पाई। काजोल और तनीशा अक्सर साथ दिखती हैं। कोई पार्टी हो या अवॉ़र्ड शो काजोल अपनी छोटी बहन के बगैर नहीं जाती। काजोल कदम- कदम पर छोटी बहन तनीशा को सपोर्ट करती हैं। 

श्रुति -अक्षरा हासन 


 कमल हासन की बेटियां श्रुति और अक्षरा अपने आप में बिल्कुल इंडिपेंडेंट वूमेन हैं. ये दोनों ही बहनें बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं और दोनों ही अच्छा काम भी कर रही हैं। यही नहीं, कई बार दर्शक दोनों को पहचानने में कन्फ्यूज हो जाते हैं. खैर! इन दोनों को कई आयोजनों में एक साथ देखा जाता है ।

कटरीना कैफ - इसाबेल कैफ 

कैटरीना यूं तो कई सालों से बॉलीवुड पर राज कर रही हैं. भले ही पिछले दिनों उनकी कुछ फिल्में फ्लॉप हो गई हों, लेकिन कैटरीना अपनी प्यारी बहन के कारण भी पसंद की जाती हैं. वह इसलिए, क्योंकि वह हर कदम पर अपनी बहनों के लिए सर्पोटिव रोल प्ले करती हैं और खासकर इजाबेल के लिए, जो जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. हो सकता है कि दोनों किसी फिल्म में भी एक साथ नजर आ जाएं ?

 

Related news

Trending