'अ जेंटलमैन', 'कैदीबैंड' और 'बाबू मोशाय' बंदूकबाज सिनेमाघरों में कितनी चल रही है ? जानिए


Aug. 26, 2017, 3:14 p.m.

 

शुक्रवार को रिलीज़ हुई  तीन फिल्में 'अ जेंटलमेन', बाबूमोशाय बंदूकबाज़ और कैदी बैंड। ये तीनों फिल्में एक ही दिन रिलीज़ तो हुईं लेकिन किसी भी फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत ज्यादा उत्साह नहीं था।  सिद्दार्थ मलहोत्रा और जैकलीन फर्नांडीस की फिल्म 'अ जेंटलमेन' फिल्म समीक्षकों और दर्शकों ने कोई खास रिस्पॉन्स नहीं दिया है। फिल्म के गाने तो हिट हो गए लेकिन कहानी में खास दम नहीं था लिहाजा फिल्म के पहले दिन की ओपनिंग कुछ खास नहीं रही। अ जेंटलमैन ने ओपनिंग डे पर कमाए 4.04 करोड़। 

नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म बाबुमोशाय बंदूकबाज़ की भी दर्शकों को खींचने में नाकाम रही। नवाजुद्दीन एक्टिंग में एक्सपर्ट है लेकिन अब भी उनमें वो बात नहीं कि दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच सके। इस बार ऑडियंस पर नहीं चला नवाज़ का जादू। फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज़ का का पहले दिन का कलेक्शन 1.40 करोड़ रहा। 

रणबीर कपूर के कजिन आदर जैन ने भी बॉलीवुड में एंट्री ले ली है। फिल्म कैदी बैंड यशराज बैनर की फिल्म हैं।लेकिन आदर जैन और आन्या सिंह की फिल्म कैदी बैंड का बॉक्स-ऑफिस पर बैंड ही बज गया। फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन कमाए सिर्फ 25 लाख जो हर लिहाज़ से काफी कम है। 

Related news