कमल हासन पर संस्कृति के अपमान का आरोप, केस दर्ज


July 13, 2017, 1:09 p.m.



तमिल वर्जन में शुरू हुए रियलिटी शो बिग बॉस के होस्ट कमल हासन को हिन्दू संगठनों से धमकी मिली है। दक्षिण भारत के हिन्दू संगठन हिन्दू मक्कल कच्ची ने हासन के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है और उनकी गिरफ़्तारी की मांग की है।


मक्कल कच्ची ने हासन के साथ ही इस शो के 15 प्रतिभागियों को भी गिरफ़्तार करने की मांग की है। इस संगठन ने कहा है कि हासन इस शो को होस्ट कर तमिल संस्कृति को नष्ट कर रहे हैं। संगठन ने कहा है कि इस शो में तमिल मान्यताओं और संस्कृति का मजाक उड़ाया जा रहा है।


पुलिस से शिकायत में इस संगठन ने कहा है कि शो के प्रतिभागी जैसे कि ओविया, नमिता, करप्पु और हराती को गिरफ्तार किया जाए। ये शो अश्लीलता फैला रहा है। शो के प्रतिभागी अश्लील भाषा में बात कर रहे हैं और 75 फीसदी नग्न होकर एक्टिंग कर रहे हैं। संगठन ने इस शो को बैन करने की मांग की है।


बता दें कि हिन्दू मक्कल कच्ची तमिलनाडु का दक्षिणपंथी संगठन है और ये संगठन सांस्कृतिक मुद्दों पर अपने उग्र रवैये के लिए चर्चा में रहा है। रियलिटी शो बिग बॉस का तमिल वर्जन 24 जून को तमिलनाडु के विजय टीवी पर शुरू हुआ है। इस शो को सुपरस्टार कमल हासन होस्ट कर रहे हैं।

Related news

Trending