सलमान की वो हसीना अब बनना चाहती है मुुमताज, जानिए कौन है वो !


Sept. 6, 2017, 11:45 a.m.

बॉलीवुड में दबंग सलमान खान की कई हसीनाएं हैं जो सलमान के सहारे अपना करियर चला रही है। ऐसी एक या दो नहीं बल्कि एक्ट्रेसे हैं । सलमान अक्सर अपनी इन हसीनाओं की मदद के लिए आगे आते रहते हैं । अब आपको डेजी शाह तो याद होंगी ही । जी हां, ये वही डेजी शाह हैं जो फिल्म जय हो सलमान की हीरोइन बनी थीँ । जय हो के बाद डेजी इरोटिक थ्रिलर फिल्म हेट स्टोरी 3 में नजर आई थी ।

daisy shah के लिए चित्र परिणाम

इस फिल्म में डेजी ने जमकर हॉट शॉट्स दिए थे । पिछले काफी वक्त से वो पर्दे से भी दूर है। अब डेजी ने अपनी एक नई ख्वाहिश जाहिर की है । डेजी चाहती हैं कि वो लेजेंड्री एक्ट्रेस मुमताज की बायोपिक में काम करें । जी हां, सलमान की ये हसीना अब मुमताज बनना चाहती है। हाल ही में डेजी से जब सवाल किया गया कि वो किस तरह की बायोपिक करना चाहेंगी तो उन्होने कहा कि वो मुमताज की बायोपिक में करना चाहेगी ।

daisy shah के लिए चित्र परिणाम

डेजी मानती हैं कि उनकी और मुमताज की कहानी काफी हद तक मिलती जुलती है। डेजी कहती है कि मुमताज भी पहले डांसर थी जिसके बाद वो एक्ट्रेस बनी । डेजी भी पहले डांसर थी अब वो भी एक्ट्रेस बन गई हैं । हालांकि डेजी की आजकल फिल्में ऑफर नहीं हो रही है। बता दें कि डेजी ने भी अपने करियर की शुरूआत डांसर के तौर पर ही की थी । वो पहले सलमान खान के साथ फिल्म तेरे नाम के गाने में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर नजर आई थी ।

डेजी ने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किए है । फिलहाल डेजी के पास फिल्में नहीं है । इसलिए डेजी का सहारा सिर्फ और सिर्फ सलमान खान ही है । अभी हाल ही में खबर आई थी कि डेजी रेस-3 में नजर आएंगी । लेकिन खबरों में कोई दम नहीं था । बता दें कि डेजी रामरतन नाम की फिल्म में नजर आने वाली है । 
 

Related news

Trending