दीपिका का सर्वियन खिलाड़ी नोवाक जोकोविक से अफेयर था ?


July 10, 2017, 4:36 p.m.





दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावती और रणवीर सिंह से अपने रिलेशनशिप को चर्चा में रहती है लेकिन अभी दीपिका के बारे में एक सनसनीखेज खबर आ रही है।  सर्वियन टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक की एक एक्स गर्लफ्रेंड और सर्बिया की पॉप स्टार नताशा बेकवेलक ने मीडिया के सामने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। काफी सालों तक जोकोविक की गर्लफ्रेंड रहीं इस हॉट पॉपस्टार का दावा है कि बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का जोकोविक के साथ अफेयर है। पिछले काफी दिनों से मीडिया में ऐसी अफवाहें भी तैर रही हैं कि जोकोविक और उनकी पत्नी जेलीना के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है और उनके संबंध तनाव से गुजर रहे हैं। 



साल 2016 में नोवाक और दीपिका ने एक साथ लॉस एंजिलिस में 'द नाइस गाय' नाम के रेस्‍टॉरेंट में डिनर किया था. बाद में दोनों साथ-साथ एक ही गाड़ी में गए थे. इस दौरान विदेशी मीडिया दीपिका को पहचानने में नाकाम रहा था । उस दौरान रणवीर सिंह के साथ भी दीपिका के रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे थे।  ये खबरें आने लगी थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। 


साल 2014 में जब नोवाक जोकोविक इंटरनेशनल टेनिस प्रीमियर लीग खेलने भारत आए थे तो दीपिका ने भी उनके और रोजर फेडरर साथ टेनिस कोर्ट पर हाथ हाज़माया था । इसके अलावा लास्ट ईयर जुलाई में दीपिका पादुकोण अपने पापा प्रकाश पादुकोण के साथ नोवाक जोकोविक के विम्बलडन मैच को देखने पहुंची थीं।  उस वक़्त तो सबने नोवाक के साथ दीपिका की मीटिंग को बहुत ही कैज़ुअली लिया था... लेकिन अब नोवाक की सर्बियन एक्स-गर्लफ्रेन्ड नताशा बेकवेलक ने एक इंटरव्यू में इशारा किया है कि दीपिका के साथ उनका गर्लफ्रेन्ड बॉयफ्रेन्ड वाला रिश्ता था। 


अब नोवाक की एक्स-गर्लफ्रेन्ड का ये दावा कितना सही है ये तो दीपिका को ही होगा पता लेकिन वो कहते हैं ना.. बिना आग के नहीं उठता है धुंआ । 

Related news